logo

मनोरंजन : नेतरहाट आवासीय विद्यालय में बाल फिल्म 'गिलुआ' की स्क्रीनिंग, राम-रहीम नाटक का मंचन

gilua.jpg

रांची: 

नेतरहाट आवासीय विद्यालय की तरफ से विद्यालय के ही प्रेक्षागृह में छात्रों के लिए शाम को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जेएफटीए के छात्रों ने राजीव सिन्हा के निर्देशन में बहुचर्चित नाटक राम रहीम का मंचन किया। नाटक में अभिनय करने वाले कलाकारों में शामिल थे ऋषिराज, आयुष शर्मा, सर्वेश करण, चिरंजीवी कुमार, अभिषेक राय, मनवीर सिंह, मन्नु कुमार और नीरज कुमार। 

हिंदी फीचर फिल्म गिलुआ
इसके तुरंत बाद जेएफटीए द्वारा निर्मित बाल हिंदी फीचर फिल्म गिलुआ की भी स्क्रीनिंग की गई, जिसे देखने के बाद विद्यालय के छात्रों ने खूब सराहा और फिल्म के मुख्य कलाकार सात्विक सिन्हा और निर्मात्री ज्योति सिन्हा ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव भी बांटे। मौके पर नेतरहाट विद्यालय के प्रिंसिपल संतोष कुमार सिंह भी मौजूद थे।

क्यों गांव में दिखाई जा रही फिल्म
जेएफटीए के निदेशक राजीव सिन्हा के मुताबिक फिल्म गिलुआ अभी सेंसर की प्रक्रिया में है, इसीलिए फिल्म को शहर से दूर क्षेत्र के गांव और स्कूलों में दिखाया जा रहा है, ताकि रिलीज से पहले चुनिंदा दर्शकों की प्रतिक्रिया ली जा सके। जाहिर है सिनेमा हॉल में जब फिल्म रिलीज होगी तो सुदूर क्षेत्र के दर्शक फिल्म से वंचित रह जाएंगे तो क्यों ना फिल्म को उन तक पहुंचाया जाए, इसी उद्देश्य से कैंपेन गांव-गांव थिएटर गांव-गांव सिनेमा का आगाज किया गया।