logo

Entertainment : इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे सिद्धार्थ और कियारा!, वेडिंग डेट और वेन्यू डिटेल आई सामने

sid_kia.jpg

डेस्क:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Siddharth Malhotra and Kiara Advani) अफेयर की खबरे पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इनकी जोड़ी को फैंस से काफी प्यार भी मिल रहा है। इसे लेकर फैंस लगातार सवाल पूछते रहते है कि दोनों शादी कब करेंगे। हालांकि दोनों ने अबतक एक दूसरे के साथ रिश्ते में होने की बात को स्वीकारा नहीं है। इसे बीच इन दोनों बॉलीवुड स्लेब्स को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ और कियारा फरवरी माह में सात फेरे ले सकते है। माना जा रहे है कि कियारा और सिद्धार्थ फरवरी के शुरुआती हफ्ते में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।


6 फरवरी को हो सकती है शादी
ईटाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को शादी करेंगे, वहीं प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को रखे जाएंगे। जहां पर उनके करीबी रिश्ते और परिवार के लोग हल्दी,मेंहदी और संगीत को फंक्शन को एंजॉय करेंगे।

जैसलमेर पैलेस होटल में होगी शादी
वेडिंग वेन्यू को लेकर इंस्टाग्राम पर जानकारी साझा की गई है उसके अनुसार शादी जैसलमेर पैलेस होटल में होगी। यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है की शादी के उत्सव शुरू होने से पहले 3 फरवरी को सुरक्षाकर्मियों और अंगरक्षक के एक समूह को जैसलमेर भेजा जाएगा।

'शेरशाह' में साथ आए थे नजर
बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने 2021 में आई फिल्म 'शेरशाह' में साथ काम किया है। सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगे। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। वहीं कियारा जल्द ही 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी हैं।