logo

दुखद : एक्ट्रेस वीणा कपूर के बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए की उनकी हत्या, टीवी जगत में शोक की लहर 

veena.jpg

डेस्क:
टीवी जगत के लिए एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर (Veena Kapoor) ने 74 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा है। उनके बेटे ने उनकी बड़े ही बेरहमी से हत्या की है। उनके हत्या की खबर के बाद से ही पूरे टीवी जगत में शोक में लहर है। पुलिस ने मामले की तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। 


बेसबॉल के बल्ले से की हत्या
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीणा की मौत की जानकारी एक्ट्रेस नीतू कोहली ने दी है। उनके बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए की अपनी मां की जान ले ली। वीना के बेटे ने बेसबॉल के बल्ले से बड़ी बेरहमी से उनकी हत्या की और फिर बॉडी को माथेरान में फेंक दिया। उसके यूएस बेस्ड बेटे को शक हुआ और उसने जुहू पुलिस को अलर्ट कर दिया। वीणा की मौत पर नीलू कोहली ने एक भावुक पोस्ट लिखा है,उन्होंने लिखा कि “वीणी जी आप इससे बेहतर की हकदार थी। मैं टूट गई हूं, आपके लिए ये पोस्ट कर रही हूं। क्या बोलूं? मेरे पास शब्द नहीं है। इतने साल के स्ट्रगल के बाद मैं उम्मीद करती हूं कि आपको आखिरकार शांति मिली होगी”।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nilu Kohli (@nilukohli)


यूएस बेस्ड बेटे ने किया था फोन
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  वीणा कपूर के यूएस बेस्ड बेटे की फोन का जवाब जब मां ने नहीं दिया तो उन्हें शक हुआ। उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। वहीं आरोपी बेटे ने अपने पूछताछ में कहा कि मैंने गुस्से में आकर मां की हत्या कर दी।  सचिन ने उनकी मां की हत्या संपत्ति को लेकर किया है। पुलिस ने कहा कि आगे की कार्रवाई जारी है।