logo

Golden Globes 2023 : 'RRR' ने रचा इतिहास, Naatu-Naatu गाने ने जीता बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड

natu.jpg

डेस्क:
एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' ने एक और उपलब्धि अपने नाम की है। अमेरिका में चल रहे गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स (Golden Globe Awards) में फिल्म के गाने नाटू-नाटू (Naatu-Naatu) ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग अवॉर्ड (Best Original Song Award) जीता है। इसके साथ ही RRR ऑस्कर की रेस में भी शामिल है। वहां भी फिल्म बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगिरी में नॉमिनेट हुई है। इस फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर से प्रशंसा मिल रही है। यह फिल्म रोजाना अपनी सफलता के नए कीर्तिमान बना रही है। इस फिल्म को दुनियाभर में सम्मान दिया जा रहा है। 


भावुक हुए एमएम कीरावाणी
अमेरिका के बेवर्ली हिल्स में चल रहे 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में राजामौली अपने स्टार्स राम चरण तेज और जूनियर NTR के साथ पहुंचे। म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावाणी ने ये अवॉर्ड लेना स्टेज पर गए थे। अवॉर्ड लेना के बाद एमएम कीरावाणी राजामौली और कलाकारों का शुक्रिया अदा करते हुए वे भावुक हो गए। 


चिरंजीवी ने बताया इस उपलब्धि को ऐतिहासिक 
साउथ सुपर स्टार चिरंजीवी ने RRR की इस उपलब्धि को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, " क्या अभूतपूर्व, ऐतिहासिक उपलब्धि है। गोल्डन ग्लोब्स सर्वश्रेष्ठ मूल गीत - मोशन पिक्चर पुरस्कार। @mmkeeravaani गुरु। धनुष हार्दिक बधाई टीम@RRRMovie और @ssrajamouli। भारत को आप पर गर्व है। #NaatuNaatu. लो।