logo

उर्वशी को चोर ने किया मैसेज, लिखा; फोन चाहती हो तो मेरे भाई का...

urvasi1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का गोल्ड प्लेटेड आईफोन गुम हो गया था। इसे लेकर उर्वशी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों से अपील की थी कि अगर किसी को फोन मिले तो तुरंत संपर्क करें। वहीं अब अभिनेत्री को चोर ने मैसेज किया है। चोर ने उन्हें बकायदा ईमेल किया है। इस बात की जानकारी भी उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर ही दी है। चोर ने उन्हें मैसेज कर शर्त रखा है कि अगर फोन चाहिए तो उसके बदले में आपको मेरे भाई का इलाज  करवाना पड़ेगा। 

उर्वशी ने किया थंप्स अप
बता दें कि मेल में लिखा गया है कि आपका फोन मेरे पास है। अगर आप इसे चाहती हैं तो आपको मेरे कैंसर से पीड़ित भाई को बचाने में मेरी मदद करनी होगी। वहीं अभिनेत्री उर्वशी ने भी इस ईमेल पर थंप्स अप किया है। जिसके बाद कहा जा रहा है कि अभिनेत्री उस युवक की जरूर मदद करेंगी। वैसे मालूम हो कि उर्वशी भले ही अपने फिल्मों को लेकर चर्चा में नहीं आई हों लेकिन अपनी खूबसूरती और इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। 


नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खोया था 24 कैरेट आईफोन 
बता दें कि 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का फोन खो गया था। जिसे लेकर उन्होंने पोस्ट किया था। अपने पोस्ट में उन्होंने अहमदाबाद पुलिस को टैग करते हुए लिखा – “ मेरा 24 कैरेट आईफोन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खो गया है। प्लीज किसी को मिले तो तुरंत संपर्क करें...” अपनी इस पोस्ट को अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर भी शेयर किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। अब जल्द एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N