logo

Viral Video : फैन से मिलने के खातिर विद्युत जामवाल ने जोखिम में डाली अपनी जान, देखिए

vidyut.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal ) ने अपने एक फैन से मिलने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। अभिनेता अपने एक फैन से मिलने के लिए बिल्डिंग की बालकनी से अंडर कंस्ट्रक्शन वाले इलाके में लोहे की रॉड से होते हुए अपने जाते हैं। अभिनेता को अपनी ओर आता देख फैन काफी खुश हो जाता है। जिसका वीडियो विद्युत ने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब यह वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है। 


मना करता रहा दोस्त लेकिन फैन से मिलने पहुंचे अभिनेता
विद्युत अपने इस फैन से पूछते हैं- ‘आपने मेरी फिल्मों में एक्शन में क्या-क्या देखा?’ जवाब में शख्स ने जवाब दिया- ‘सब, जो कुछ भी आप करते हो।’ आप काफी अच्छी फाइट करते हो। इसपर विद्युत कहते हैं- ‘आपके जितना स्टंट कोई नहीं करता फिल्मों में, फिर विद्युत पूछते हैं कि आपका फोन कहां है, उधर से जवाब आता है मेरे पास इस पर अभिनेता कहते हैं कि तो तैयार हो तुम फोटो खींच पाओंगे अपनी और मेरी।’ इसके बाद अभिनेता बिल्डिंग की बालकनी से अंडर कंस्ट्रक्शन वाले इलाके में लोहे की रॉड से होते हुए अपने फैन के पास जाते हैं। वीडियो बना रहा शख्स विद्युत को ऐसे बिना किसी सेफ्टी जाने से मना करता है, लेकिन विद्युत कहते हैं कि वह अपने फैन से जरूर मिलेंगे। इसके बाद वह अपने फैन से मिलने पहुंच जाते हैं। 


अभिनेता अपने फैन के हाथ चूमते हैं
दूसरी ओर फैन विद्युत को अपने पास आते देखकर बेहद खुश हो जाता है। वह कहता है बहुत अच्छे भईया हैं, हमारे साथ यहां स्टंट करने आए हैं। इसके बाद विद्युत अपने फैन के साथ फोटोज लेते हैं और अभिनेता अपने फैन के हाथ भी चूमते हैं। कहते हैं आप मेरी जान हो। फैन के साथ विद्युत जामवाल का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।