logo

विजय देवरकोंडा और रश्मिका के घर बजेगी शहनाई, शादी रचाएगा साउथ कपल; फरवरी में सगाई!

rasmika_vijay.jpg

द फॉलोअप डेस्क
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। चर्चा में है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन आज तक इस कपल ने कभी अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन दोनों को एक साथ कई जगह स्पॉट किया गया है। इसी बीच खबर आ रही है विजय अगले महीने रश्मिका से सगाई करने जा रहे हैं। हालांकि दोनों एक्टर्स की ओर से अबतक कोई पुष्टि नहीं की गई है। 


कब होगी साउथ के कपल की सगाई?
न्यूज 18 तेलुगू की हालिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा फरवरी के दूसरे हफ्ते में सगाई कर लेंगे। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। बता दें, विजय देवरकोंडा ने रश्मिका मंदाना के साथ साउथ की दो फिल्मों- 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में काम किया है। इसके साथ ही आए दिन अटकलें लगती रहती है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 


दोनों के वर्कफ्रंट को जानिए
रश्मिका मंदाना की 'एनिमल' ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म में रश्मिका के साथ रणबीर कपूर और बॉबी देओल भी थे। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से तकरीबन 800 करोड़ रुपये की कमाई की है। रश्मिका की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह इस वक्त अल्लू अर्जुन की 'पुष्पाः द रूल' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा उनकी 'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' और 'चावा' भी पाइपलाइन में हैं। वहीं विजय देवरकोंडा जल्द ही परसुराम पेटला की 'फैमिली स्टार' और निर्देशक गौतम तिन्नानुरी की 'वीडी 12' में नजर आएंगे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\