logo

'किस क्रिकेटर का रोल करेंगे' पूछने पर गौतम के सामने बोले विक्की कौशल, मुझे गंभीर किरदार पसंद

gambhir.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप के मुकाबले के दौरान जब अभिनेता विक्की कौशल से पूछा गया कि आप किस क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना पसंद करेंगे? जवाब में विक्की कौशल ने कहा कि लोग कहते हैं कि मैं गंभीर किरदारों में अच्छा लगता हूं। विक्की ने जब यह कहा तो कमेंट्री बॉक्स में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी मौजूद थे। विक्की कौशल का इशारा उनकी ओर ही था। अभिनेता के इस जवाब के बाद वहां ठहाका गूंजा। इस बीच गौतम गंभीर ने कहा कि मेरी कहानी के लिए आपको पहले कुछ वकील भी हायर करने होंगे।


सैम बहादुर का प्रमोशन करने पहुंचे थे
गौरतलब है कि विक्की कौशल आज के मैच में अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर का प्रमोशन करने आए थे। बता दें कि यह भी भारतीय थलसेना प्रमुख रहे सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। विक्की कौशल इससे पहले सरदार उधम सिंह की बायोपिक में भी नजर आ चुके हैं। इस दौरान जब विक्की कौशल से विराट कोहली की सबसे यादगार और स्पेशल पारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पिछले टी 20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ चेज करते हुए खेली गई 82 रनों की पारी का नाम लिया। वहीं इस वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ शतकीय पारी को पसंदीदा बताया। 


अभी तक भारत में 2 क्रिकेटर की बायोपिक बनी है
बता दें कि अभी तक भारत में 2 क्रिकेटर की बायोपिक बनी है। पहले अजहरुद्दीन की जिंदगी पर बनी फिल्म में इमरान हाशमी ने उनका किरदार निभाया था। वहीं कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत ने उनका किरदार निभाया था। सचिन तेंडुलकर पर भी एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बन चुकी है। उसका नाम 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम था'।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N