logo

अजब-गजब : Wife भगाने का लिया अनोखा बदला, पत्नी के प्रेमी की बीवी को ले आया घर

badla.jpg

 द फॉलोअप डेस्क
कहते हैं प्यार न कोई जात देखता है, न रंग और नहीं कोई उम्र, प्यार कभी भी किसी भी उम्र में हो सकता है। लेकिन लगता है आजकल लोग इस पंक्ति को कुछ ज्यादा ही सीरियस लेने लगे हैं। बिहार में 4 बच्चे की मां अपनी पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई है। प्रेमिका का नाम रूबी है और प्रेमी का नाम मुकेश कुमार है। ये तो हुई आम बात अब आपको इस कहानी के दिलचस्प पहलू को बताते हैं। आपने इंग्लिश में वह कहावत तो सुनी ही होगी टीट पर टैट यानि जैसे को तैसा। पत्नी के अचानक भागने से पति काफी दुखी रहने लगा। समाज वालों के ताने सुनता रहा। लेकिन बड़े ही खुबसुरत अंदज में उसने अपनी पत्नी से बदला भी लिया और लोगों के मुंह भी बंद कर दिए। अब आप सोचें कैसे.. तो बता दें कि इस बीच पति ने कहीं से पत्नी के प्रेमी की पत्नी का नंबर निकाला। दोनों के बीच बातें शुरू हुई। फिर प्यार हो गया। अब जाकर दोनों ने शादी रचा ली है। अब चलिए आपको पूरी कहानी सुनते हैं.....


14 साल की शादी के बाद प्रेमी संग भागी
बता दें कि रूबी देवी 14 साल पहले नीरज कुमार से शादी हुई थी।इस शादी से दोनों को चार बच्चे थे। इसी दौरान लेकिन शायद पूरा परिवार होने के बाद भी रूबी खुश नहीं थी। क्योंकि उसका दिल कहीं और अटका था। जी. हां रूबी देवी की शादी से पहले गांव के ही मुकेश कुमार सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था जो शादी के बाद भी जारी रहा। इस दौरान प्रेमी मुकेश की भी शादी हो गई। लेकिन दोनों में बातें होती रही। प्रेम परवान चढ़ते रहा और एक दिन रूबी देवी अपने प्रेमी मुकेश कुमार सिंह के साथ फरार हो गई। इसी माह 6 फरवरी को वह अपनी एक बेटी को छोड़कर बांकी तीन बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ चली गई और कुछ दिन बाद ही मुकेश के साथ अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर कहा कि वह अब मुकेश की पत्नी है और उसके साथ ही रहना चाहती है। मुकेश कुमार भी पहले से शादीशुदा था।


फोन से शुरू हुई बात
इधर पत्नी के फरार होने के बाद पति समाज के ताने-बाने सुनकर और पत्नी की बेवफाई की आह में अंदर से टूटने लगा, जबकि उधर मुकेश कुमार सिंह की पत्नी भी अपने पति की इस बेवफाई और अकेलेपन के कारण अंदर से टूटने लगी। पति के छोड़कर जाने के बाद मुकेश की पत्नी रूबी देवी अपने बच्चों के साथ अकेले समय काट रही थी। इस दौरान नीरज को कहीं से मुकेश की पत्नी का फोन नंबर मिला। इसे गजब संयोग कहा जाए कि मुकेश की पत्नी का नाम भी रूबी ही था। नीरज अब अपनी भाग चुकी पत्नी के प्रेमी की पत्नी से फोन पर बात करने लगा। दोनों अपने दर्द बांटने लगे। इस दौरान नीरज को मुकेश की पत्नी से प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। इस शादी के बाद लोग इसे नीरज का बदला बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे अजब प्रेम की गजब कहानी का नाम दे रहे हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT