logo

देसी जुगाड़ : बच्चे को परेशानी न हो इसलिए मां ने साइकिल पर ही सिंहासन किया तैयार, खुब प्यार लुटा रहें लोग

WhatsApp_Image_2022-06-12_at_4_37_15_AM.jpeg

डेस्क:
इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियों खूब वायरल हो रहा है। जिसपर लोग अपना खूब प्यार बरसा रहें है। वीडियो में एक महिला साड़ी पहने साइकिल चला रही है। साइकिल के पीछे लगे करियर पर उसका बच्चा एक प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठा है जिसे करियर पर ही जोड़ा गया है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कुर्सी की जगह बच्चे के लिए उसकी मां ने पूरा का पूरा सिंहासन तैयार कर दिया है। कैमरा पास आते ही ही बच्चा उसकी तरफ घूर-घूरकर देखने लगता है।


कैप्शन में लिखा  बियॉन्ड कैप्शन
बता दें कि यह वीडियो छत्तीसगढ़ के रायपुर का है जिसे रायपुर की आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा । इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो को 55,000 से ज्यादा लाकि 'बियॉन्ड कैप्शनइक्स और 6,000 से ज्यादा रीट्वीट्स भी मिले हैं।


इस देसी जुगाड़ को देख  यूजर्स काफी इंप्रेस 
इस देसी जुगाड़ को देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी इंप्रेस दिखाई दिए। इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने मां की इनोवेशन की भी तारीफ की। कुछ लोग कह रहे हैं कि यह डिजाइन पेटेंट होना चाहिए। एक शख्स ने कहा- भले ही वीडियो प्यारा लग रहा है मगर उन दोनों की दशा देखकर दुख हो रहा है। मैं आशा करता हूं कि बच्चा बड़ा होकर इतना अमीर हो जाए कि वो अपने लिए एक कार खरीद ले और अपनी बूढ़ी मां को उसी पर बैठाकर ले जाए।