logo

अजब-गजब : जमीन से 50 फीट ऊपर 11 वोल्ट की 2 तारों के बीच चलता दिखा युवक

11_feet.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के आए दिन अजब-गजब वीडियो सामने आते रहता है। इसी बीच वैशाली से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक जमीन से 50 फीट ऊपर 11 वोल्ट की 2 तारों के बीच चलता दिखा। इस दौरान युवक ने कोई सोफ्टी भी ली थी। हालांकि बिजली न होने के कारण बड़ी घटना टल गई। दरअसल युवक डाली में फंसे एक तार को निकालने के लिए ऊपर चढ़ा था। इसका वीडियो स्थानीय लोगों ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो काफी वायरल हुआ। बिजली विभाग ने कहा है कि वायरल वीडियो की जांच हो रही है। जांच के बाद युवक पर कार्रवाई की जाएगी।


तेज आंधी-पानी के कारण हाईटेंशन तार गिरी
जानकारी के अनुसार मामला रविवार का है। स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार को तेज आंधी-पानी के कारण इस्माइलपुर गांव में हाईटेंशन तार पर पेड़ की डाली गिर गई। इस वजह से घंटों बिजली गुल रही। जिसके बाद लोगों ने इलाके के ही एक लोकल मिस्त्री को रिपेयर के लिए बुला लिया। बांस की बनी सीढ़ी के सहारे मिस्त्री बिजली के पोल पर चढ़ा गया। ऊपर चढ़ने के बाद बिजली मिस्त्री तार पर चलते हुए उस जगह पर पहुंचा जहां से उसे तार को पेड़ से अलग करना था।

पुलिस को जानकारी नहीं
घटना के बारे में पुलिस ने कहा कि उन्हें इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। वहीं बिजली विभाग की ओर से अबतक कोई सूचना नहीं आई है। न ही कोई आवेदन आया है। सूचना आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT