logo

Viral Video : हवा में उड़ती विमान में लगी आग, फिर जो हुआ....

plane_in_air.jpg

द फॉलोअप डेस्क
इन दिनों विमानों में गड़बड़ी के कई सारे मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां विमानों में गड़बड़ी के कारण उनकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ रही है। लेकिन हाल ही में हवा में उड़ती एक विमान में आग लगने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार वीडियो रविवार का है। वीडियो को देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं।


पक्षी के टकराने से लगी आग
वीडियो अमेरिका एयरलाइन के एक विमान का है। जिसके इंजन में बीच आसमान में आग लग गई। मीडिया रिपोट्स के अनुसार एक पक्षी के विमान से टकराने के चलते आग लग गई। इस दौरान कोई बड़ा हादसा हो सकता था। हालांकि राहत की बात यह है कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। अमेरिकन मीडिया द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार वीडिया रविवार का है। आग लगने पर विमान को 30 मिनट के भीतर ही लैंड कराया गया। सभी यात्री सुरक्षित है। किसी के भी घायल होने की कोई जानकारी नहीं है। विमान के सुरक्षित लैंड करने पर जब उसमें बैठे यात्रियों को आग की घटना की पूरी जानकारी हुई तो उनके होश ही उड़ गए और दर्घटना के टल जाने को लेकर जान में जान आई।

 


भारत में भी हुआ है ऐसा मामला
बता दें कि बीते साल भारत में भी ऐसी ही घटना हुई थी। यहां बिहार की राजधानी पटना में एक बड़ा विमान हादसा होते-होते बच गया। विमान की विंग में आग लगने के बाद उसकी पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। ये विमान स्पाइसजेट का था। पटना से दिल्ली जा रहे इस विमान में 185 यात्री सवार थे। जानकारी के मुताबिक स्पाइस जेट के इस विमान ने दिन में 12 बजकर 10 मिनट पर पटना के जयप्रकाश इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंhttps://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT