logo

जो भी हो लेकिन काम..., पिता की मौत पर महिला ने मांगी छुट्टी तो बॉस ने दिया ये जवाब

sad_emplyee.jpg

द फॉलोअप डेस्क
प्राइवेट नौकरी में कर्मचारी और बॉस का रिश्ता अजीब होता है। कई बार बॉस की बुरी किस्मत होती है कि उन्हें अच्छा कर्मचारी नहीं मिलता तो कई बार अच्छे कर्मचारी को अच्छा बॉस नहीं मिलता। हाल ही में एक महिला कर्मचारी के साथ एक ऐसा वाक्या हुआ जिससे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल महिला ने अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए छुट्टी मांगी थी। इसपर उसके बॉस का जवाब हैरान कर देने वाला था। उसने अपनी बॉस के मैसेज का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट के साथ रेडिट पर शेयर किया है।


पिता की मौत पर मांगी थी छुट्टी
महिला ने बताया है कि 25 जनवरी से 10 फरवरी तक उसके पिता आईसीयू में थे और कुछ ही दिनों बाद उनका निधन हो गया। पिता के आईसीयू में रहने के दौरान महिला ने एक हफ्ते की छुट्टी ली थी और पिता की मृत्यु से कुछ दिन पहले ही काम पर वापस चली आई थी। फिर पिता की हालत बिगड़ने के बाद उनकी मृत्यु हो गई, जिसके लिए महिला ने दो दिन की छुट्टी मांगी, ताकि उनका अंतिम संस्कार कर सके। इस तरह कुल 10 दिनों की छुट्टी के बाद वो काम पर लौटी।


बॉस ने दिया था ऐसा जवाब
महिला ने लिखा कि पिता के अंतिम संस्कार के लिए छुट्टी अप्लाई करने पर उसकी बॉस ने उसके जो जवाब किया, वो बेहद अजीब था। उसने लिखा – ‘हम सभी किसी न किसी परेशानी से जूझते हैं लेकिन जो भी हो, हमें काम पर आना होता है। मुझे दुकान पर रोज़ आना पड़ता है और इससे काफी दिक्क होती है। मेरी बात बुरी लगे तो मुझे माफ करना लेकिन मुझे अपना बिजनेस चलाना है। मैं ये मैसेज पर बोलना नहीं चाहती थी लेकिन कोई विकल्प नहीं है।’ जिसने भी ये पोस्ट पढ़ी, उसने बॉस को बेकार ही कहा।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86