logo

सोफे पर ही सड़ा दिया बेटी का शव, मां-बाप ने 4 साल तक छिपाये रखा मौत का रहस्य

us1.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

मां-बाप ने अपनी बेटी की शव सोफे पर पड़े-पड़े सड़ा दिया। मां-बाप ने बेटी की मौत की बारे में लगभग 4 साल तक किसी को नहीं बताया और इस बीच शव सोफे पर ही पड़े-पड़े सड़ता गया। उससे बदबू निकलने लगी और उसमें कीड़े लगते रहे। मामला अमेरिका के लुसियाना (Louisiana) शहर का है। पुलिस ने मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया है। उनपर अपनी 35 साल की बेटी लेसी की हत्या का आरोप लगाया गया है। अमेरिका सहित दूसरे देशों में ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। मुकदमे से जुड़े वकीलों और पुलिस ने का कहना है उन्होंने ऐसी घटना पहले कभी नहीं देखी। 


क्या कहा माता-पिता ने 

लेसी के माता-पिता शीला और क्लेफेचर ने इस बाबत कहा कि उनकी बेटी लगभग 15 साल तक घर से गायब रही। काफी तलाश के बाद उसका कोई पता नहीं चला। एक दिन जब वो घर लौटी तो उसका वजन काफी कम हो चुका था। उसे भूख नहीं लगती थी। चिकितस्कों से दिखाने पर पता चला कि लेसी ऑटिज्म नाम की बीमारी से ग्रस्त हो गयी थी। माता-पिता के अनुसार इसी कराण उसका वजन तेजी घटता गया औऱ अंत में उसकी मौत हो गयी। हालांकि पुलिस माता-पिता के बयानों की पड़ताल में जुटी हुई है। इसलिए लेसी की बीमारी के बारे में अंतिम रूप से अभी कुछ नहीं कहा गया है।  

माता-पिता नहीं करेंगे अपने बचाव के लिए अपील 

मृतका लेसी के माता-पिता शीला और क्लेचर ने अपने बचाव में अपील दायर करने से इनकार कर दिया है। हालांकि अमेरिकी संविधान के अनुसार उनकी ओर से पक्ष रखने के लिए सरकारी वकील को बहाल कर दिया गया है। एक अमेरिकी न्यूज एजेंसी के मुताबिक कोर्ट में पेशी के दौरान पिता क्लेचर के चेहरे पर कोई भाव नहीं था। हां, मां शीला ने बेटी की याद में कुछ आंसू जरूर बहाये।