logo

अमेरिका में भारतीय दंपति और 2 बच्चों की खून से सनी लाश मिली, छानबीन में जुटी पुलिस

a441.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:
अमेरिका के न्यू जर्सी में एक भारतीय परिवार की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। पति, पत्नी और 2 बच्चों की लाश उनके ही घर में खून से लथपथ मिली। मृतकों की शिनाख्त 45 वर्षीय तेजप्रताप सिंह, 40 वर्षीय सोनल, 10 वर्षीय आयुष और 7 वर्षीय एमी के रूप में की गई है। यह परिवार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जालौन अंतर्गत उरई का रहने वाला था। राजेंद्र नगर में इनका मकान है।

 

अमेरिका के न्यू जर्सी में रहती थी फैमिली
तेजप्रताप, मैकेनिकल इंजीनियर थे और न्यू जर्सी में काम करते थे। बताया जाता है कि बुधवार देर शाम तेजप्रताप के पड़ोसियों ने स्थानीय पुलिस को फोन कर सूचना दी थी कि घर में काफी देर से कोई हलचल नहीं है। न्यू जर्सी पुलिस जब घर पहुंची तो दंपति और 2 बच्चों की खून से सनी लाशें मिली। परिवार की हत्या की गई या मौत की कोई और वजह है, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है। बता दें कि तेजप्रताप वर्ष 2009 में परिवार के साथ अमेरिका के न्यू जर्सी स्थित प्लेंसबोरो शिफ्ट हुए थे। 

पड़ोसियों ने दी थी पुलिस को जानकारी
तेजप्रताप पत्नी, बेटे और बेटी के साथ प्लेंसबोरो के टाइटेंस लेन स्थित अपने घर में रहते थे। भारतीय दूतावास ने घटना की जानकारी तेजप्रताप के परिजनों को दी है। डीएम राजेश पांडेय, एसपी डॉ. इरज राजा परिवार से मिलने पहुंचे हैं। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। तेजप्रताप 5 बहनों में अकेले भाई थे।