logo

अजब-गजब : 'द कपिल शर्मा शो' ज्वॉइन कर सकते हैं पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान, किसने दी सलाह! 

mran.jpg

डेस्क: 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा है कि इमरान में कमाल का कॉमेडी टैलेंट है। वो जाकर पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो ज्वॉइन कर सकते हैं। इमरान नवजोत सिंह सिद्धू के अच्छे रिप्लेसमेंट होंगे। बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई सुप्रीमो इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम अक्सर सार्वजनिक मंच से इमरान खान की आलोचना करती हैं। 

इमरान के बयानों पर पूर्व पत्नी की प्रतिक्रिया
गौरतलब है कि इमरान खान ने कुछ दिन पहले बयान दिया था कि हिंदुस्तान एक खुद्दार कौम है। उसका आत्मसम्मान बहुत बड़ा है। इस बयान पर निशाना साधते हुए रेहम खान ने इमरान खान को सलाह दी है कि वो बॉलीवुड में अपना हाथ आजमा सकते हैं। रेहम खान ने कहा कि इमरान भावुक हो गये हैं। मुझे ऐसा लगता है कि हिंदुस्तान को इमरान के लिए जगह बनानी चाहिए। वो बॉलीवुड में भी हाथ आजमा सकते हैं।


 मुझे पूरा भरोसा है कि वो ऑस्कर जीतने वाली एक्टिंग करेंगे। एक पाकिस्तानी रिपोर्टर से बात करते हुए रेहम ने ये बयान दिया। 

बॉलीवुड में हाथ आजमा सकते हैं इमरान खान! 
रिपोर्टर ने रेहम से सवाल पूछा कि इमरान खान यदि बॉलीवुड जाते हैं तो उनको कौन सी भूमिका निभानी चाहिए। हीरो की या विलेन की। इसके जवाब में रेहम ने कहा कि वो इमरान पर निर्भर करता है। बॉलीवुड़ में कई हीरोज ने विलेन के किरदार निभाये और ज्यादा पॉपुलर रहे हैं। पर मुझे लगता है कि इमरान में कॉमेडी की प्रतिभा है। यदि कुछ नहीं तो वो द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू के रिप्लेसमेंट के रूप में जुड़ ही सकते हैं। रेहम खान ने कहा कि इमरान खान को भी शेरो-शायरी का शौक रहा है। 

नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करेंगे इमरान खान
रेहम खान ने कहा कि इमरान खान का पाजी (नवजोत सिंह सिद्धू) को साथ रिश्ता भी अच्छा है। दोनों साथ में मंच शेयर भी कर सकते हैं। गौरतलब है कि रेहम खान का बयान ठीक उस दिन के बाद आया है जब प्रधानमंत्री का पद गंवाने के बाद इमरान खान ने पहली बार राष्ट्र को संबोधित किया और विपक्ष पर साजिश रचने का आरोप लगाया।

गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू हालिया विधानसभा चुनाव में अमृतसर सीट से हार गये। पूर्व क्रिकेटर पहले द कपिल शर्मा शो में जज की भूमिका में दिखते थे।