logo

"मुर्गी पहले आई या अंडा" पहेली पूछकर दोस्त ने 15 बार घोंपा चाकू, शख्स की दर्दनाक मौत

मपहरो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पूरी दुनिया 4 अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाने की तैयारी कर रही है, लेकिन एक शख्स ने अपने दोस्त को सिर्फ एक सवाल का जवाब नहीं देने पर जान से मार डाला। हैवानियत की हद तो यह थी कि उस शख्स ने अपने दोस्त को एक-दो नहीं, बल्कि 15 बार चाकू घोंपा। दरअसल, इंडोनेशिया के साउथ ईस्ट रीजन के मुना रीजेंसी एरिया में डीआर नाम का एक शख्स रहता है। उसने अपने दोस्त कादिर मार्कस को शराब पीने की दावत दी थी। जब दोनों दोस्त नशे में हो गए तो डीआर ने कादिर से पूछा कि मुर्गी पहले आई या अंडा। कुछ देर तक दोनों एक-दूसरे को तर्क देते रहे, लेकिन कोई भी उससे सहमत नहीं रहा। ऐसे में उनके बीच बहस होने लगी। जब हालात बिगड़ने लगे तो मार्कस ने वहां से खिसकने में भलाई समझी।


शराब पीने से पहले दोस्ती की कसमें खाने वाले डीआर को मार्कस की यह अनदेखी चुभ गई। उसने पैदल ही मार्कस का पीछा किया और उसे रास्ते में पकड़कर चाकू घोंप दिया। नशे में धुत डीआर पर गुस्सा इस कदर हावी था कि उसने मार्कस को एक-दो नहीं, बल्कि 15 बार चाकू घोंपा। इससे मार्कस की मौके पर ही मौत हो गई और डीआर ने फ्रेंडशिप डे से पहले ही दोस्त का कत्ल कर दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है।



इस मामले की डिटेल जब सोशल मीडिया यूजर्स को मिली तो वहां जमकर हल्ला मच गया। कुछ यूजर्स ने तो दोस्त के साथ शराब नहीं पीने की सलाह दे डाली. हालांकि, कुछ लोगों ने कहा कि दोस्त और शराब का साथ तो नहीं छूट सकता, लेकिन नशे में होने के बाद पहेली पूछना खतरनाक हो सकता है।

Tags - Indonesia News Viral News Foreign News