logo

लॉक कार में भीषण गर्मी से तड़पती रही मासूम, ब्लॉगिंग में मस्त थे माता-पिता

car_bachi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
जपाना से ब्लॉगिंग फीवर का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जापान के एक माता-पिता ब्लॉगिंग में इस कदर मस्त थे कि उन्होंने अपनी ही बच्ची को भीषण गर्मी में कार में तड़पता हुआ छोड़ दिया। बच्ची लॉक कार के अंदर गर्मी से तड़पती रही, रोती रही लेकिन माता-पिता मजे से ब्लॉगिंग करते नजर आए। हद तो तब हो गई जब बात के संज्ञान में आने के बाद कपल बच्ची को भाग दौड़कर किसी तरह कार से बाहर निकालने की जगह व्यूज के चक्कर में वीडियो बनाने रहे। 


2 साल की बच्ची गाड़ी के अंदर हुई लॉक
मामला जापान का है। इसका वीडियो Rau-nano Family नाम के यूट्यूब पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में कपल के 2 साल की बच्ची लॉक कार के अंदर है। वह गर्मी से तड़प रही है। रो रही है। पिता इमरजेंसी सर्विसेद को कॉल तक नहीं करता और न ही वह आस पास किसी से मदद मांग रहा है। बस वीडियो बनाते हुए चिल्लाता रहता है। दरअसल, वीडियो में पहले दिखाया गया है कि कपल अपने तीनों बच्चों को गाड़ी में बैठता है। सबसे पहले अपनी 2 साल की बेटी को बैठाता है। बच्ची के हाथ में कार की चाबी होती है। वह कार लॉक कर देती है। इस पर पिता मदद लेने के बजाय केवल वीडियो बनाते रहता है। वीडियो बनाते हुए वह चिल्ला रहा है- 'ये इमरजेंसी सिच्वेशन है, नानोका कार में बंद हो गई है। कार लॉक है और वह बाहर नहीं निकल सकती!'


आधे घंटे बाद खुली कार
वीडियो में आगे है कि डरी हुई दिखाई दे रही 2 साल की बच्ची गर्मी से भभकती कार के अंदर रोती और पसीना बहाती दिख रही है। इस दौरान उसका पिता वीडियो शूट किए जा रहा है और बच्ची को अनलॉक करने को कह रहा है। वह बच्ची को डायरेक्शन दे रहा था। अंत में, लगभग आधे घंटे का कंटेंट शूट करने के बाद शख्स ताला तोड़ने वाले को फोन करता है और फिर बच्ची को निकाला जाता है। कपल ने वीडियो शेयर किया तो लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है। कई लोगों ने उन्हें स्वार्थी और बुरे माता पिता भी कहा। एक यूजर ने लिखा- ये कैसा पिता है, शर्म नहीं आती , बच्ची रो रही है।

Tags - JapanJapan newsbolgblogging lifestyle blogging