logo

इमरान खान के पीछे उनके घर में घुस कर पुलिस ने किया तोड़फोड़, पूर्व PM ने नवाज शरीफ पर लगाया आरोप

imran_khan_photo1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
तोशाखाना मामले की सुनवाई के लिए पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान सुनवाई के लिए इस्लामाबाद हुए है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने उनके घर जमान पार्क  में तोड़फोड़ शुरू कर दी है। पुलिस इमरान खान के घर बुलडोजर लेकर घुसी है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने घर का गेट बुलडोजर से तोड़ा और अंदर पहुंची। वहीं इस दौरान PTI कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई है। जिसके बाद पुलिस ने लाठिचार्ज किया है।


इमरान ने किया ट्वीट
इसे लेकर इमरान खान ने ट्वीट किया है। इमरान ने ट्वीट कर कहा- पुलिस मेरे पीछे से घर पहुंची है। मेरी बीवी वहां अकेली है। ये कार्रवाई किस कानून के तहत हो रही है। ये सब नवाज शरीफ के प्लान का हिस्सा है।


क्या है तोशाखाना केस
चुनाव आयोग के सामने सत्ताधारी पाकिस्तानी डेमोक्रेटिक मूवमेंट ने तोशाखाना गिफ्ट मामला उठाया था। इसमें कहा गया कि इमरान ने अपने कार्यकाल के दौरान विभिन्न देशों से मिले गिफ्ट को बेच दिया था। इमरान ने चुनाव आयोग को बताया था कि उन्होंने तोशाखाने से इन सभी गिफ्ट्स को 2.15 करोड़ रुपए में खरीदा था, बेचने पर उन्हें 5.8 करोड़ रुपए मिले थे। बाद में खुलासा हुआ कि यह रकम 20 करोड़ से ज्यादा थी। जिसपर अब कार्रवाई की जा रही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT