logo

फिश पर रगड़ा प्राइवेट पार्ट, आचार में किया पेशाब; वेटर की गंदी हरकत से बीमार पड़े लोग

bater.jpg

द फॉलोअप डेस्क
अमेरिका के एक रेस्तरां में वेटर की गंदी हरकत से कई लोग बीमार पड़ गए। यहां काम करने आया वेटर खाने पर अपने प्राइवेट पार्ट को रगड़ देता था। इसके अलावा खाने पर पेशाब कर दिया। वेटर जेस क्रिश्चियन हैनसन ने स्वीकार किया कि उसने फिश पर प्राइवेट पार्ट रगड़ा। आचार, सॉस में पेशाब किया। इतना ही नहीं उसने बताया कि यह काम उसने 20 से ज्यादा बार किया। 


पुलिस ने एक वेबसाइट पर पोस्ट किया वीडियो
वेटर ने बताया कि डेटिंग ऐप और फेटिश वेबसाइट्स पर उसके दोस्त ऐसा करने के लिए कहते थे। दरअसल पुलिस को एक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो का थंबनेल दिखाई पड़ा था। बैंडलाइजर नाम के यूजर ने यह वीडियो वेबसाइट पर पोस्ट किया था। वीडियो में दिखा कि एक शख्स रेस्तरां में फूड आइटम्स पर प्राइवेट अंग रगड़ रहा है। इसके अलावा उसने खाने में पेशाब कर दी। उसने अपने पैरों से खाने का सामान रौंदा और फिर लोगों को सर्व कर दिया। वीडियो के टाइटल भी इसी तरह के थे, 'सॉस में पिसिंग', रेस्तरां के खाने में पेशाब। एफबीआई ने पहले हैनसन का फोन नंबर निकाला और फिर इसे ट्रैक किया तो पता चला कि वह हेयरफोर्ट हाउस में काम करता है। रेस्तरां के पार्किंग एरिया में उसके नाम पर रजिस्टर एक भी मिल गया।


रेस्तरां का खाना देखकर मालिक ने पहचान लिया
पुलिस ने जब रेस्तरां के चीफ से संपर्क किया तो उसने कहा कि यह उसके ही रेस्तरां का खाना है जो कि वीडियो में दिख रहा है। इसके बाद हैनसन को बुलाया गया। वह उस दिन भी किचेन में काम कर रहा था। पुलिस ने हैनसन के जूते भी पहचान लिए जो कि उसने पिछली तीन वीडियो में पहन रखे थे। हैनसन ने बड़ी आसानी से अपनी हरकतें कबूल कर लीं। हैनसन ने कहा कि Grindr, Sniffy जैसे ऐप्स पर उससे ऐसा करने के लिए लोग रिक्वेस्ट करते थे। इसके बाद वह गंदी हरकत करते हुए वीडियो बनाकर डाल देता था।

Tags - amrica newsinternational news