logo

विस्तारा एयरलाइन में महिला ने उतारे कपड़े, क्रू मेंबर को मारा, थूका, फ्लाइट में मचा हंगामा

vistara-_OKOKOK.jpg

द फॉलोअप डेस्क

इन दिनों फ्लाइट्स में हंगामे का क्रम थमता नजर नहीं आ रहा है। कहीं पेशाब कांड तो कहीं विमान कंपनी की गड़बड़ी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी रहीं। इस कड़ी में अब विस्तारा फ्लाइट में बवाल का मामला सामने आया है। सोमवार को अबु धाबी से मुंबई आ रही विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट (यूके-256) में उस समय हंगामा मच गया, जब इटली की रहने वाली एक महिला ने फ्लाइट में कपड़े उतार दिए और इधर-उधर घूमने लगी। जब क्रू मेंबर ने उसे अपनी सीट पर जाने को कहा, तो महिला उनसे बत्तमीजी करने लगी।

25 हजार रुपये का लगा जुर्माना

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इटली रहने वाली महिला की पहचान पाओला पेरुशियो के रूप में हुई है। फ्लाइट में वह नशे में थी। उन्होंने बताया, आरोपी महिला के खिलाफ जांच पूरी करने के बाद चार्जशीट दाखिल की गई है। उस पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है, जिसके बाद महिला को जमानत दे दी गई है।  पुलिस ने बताया, इटली की रहने वाली महिला फ्लाइट के दौरान बिजनेस क्लास में जाकर बैठ गई, जबकि उसके पास इकोनॉमी क्लास का टिकट था। जब क्रू मेंबर ने उसे अपनी सीट पर जाने को कहा, तो महिला उनसे बत्तमीजी करने लगी। उसने एक क्रू मेंबर को मुक्का मारा तो एक पर थूका भी। इसके बाद महिला ने कपड़े उतार दिए और इधर-उधर घूमने लगी।

बता दें कि फ्लाइट्स में बवाल के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। 9 जनवरी को इंडिगो फ्लाइट में भी एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी की घटना सामने आई थी। यात्रियों पर शराब के नशे में एयर होस्टेस से छेड़छाड़ और हंगामा करते हुए विमान कैप्टन के साथ मारपीट का आरोप लगा था। इंडिगो की जिस फ्लाइट में यह घटना हुई, वह दिल्ली से पटना आ रही थी। मामले में एयरपोर्ट पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपियों की ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराई गई है, जिसमें उनके शराब पीने की पुष्टि हुई थी।