logo

जमशेदपुर के जुगसलाई में 10 लाख की चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार, सामान बरामद

jamshedpur3.jpg

द फॉलोअप डेस्क, जमशेदपुर:

जमशेदपुर के जुगलाई थानाक्षेत्र अंतर्गत बाटा चौक के पास रहने वाले अनिल अग्रवाल के घर से चोरी के मामले में पुलिस ने गोरी शंकर रोड़ निवासी अजहर को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार अजहर की गिरफ्तारी कोलकाता से की गई है। अजहर से पूछताछ के बाद पुलिस ने चोरी का सारा सामान बरामद कर लिया है। पुलिस अजहर से पूछताछ कर और जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

मां ने बताया आरोपी का पता
बता दें कि अजहर, चोरी करने के बाद कोलकाता भाग गया था। चोरी का पूरा सामान अपनी मां के पास रखा था। इधर, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज की जांच की। सीसीटीवी फुटेज के पहचान के आधार पर पुलिस आरोपी के घर पहुंची,  जहां उसकी आरोपी अजहर की मां की निशानदेही पर उसे पकड़ लिया।

नगदी सहित 10 लाख की चोरी
चोरी की यह घटना 19 नबंवर की है। घटना के दौरान अनिल अपने पूरे परिवार के साथ छठ घाट पर गये थे। छठ घाट से लौटते हुए अनिल अपनी दुकान पर रुक गए। उन्होंने अपनी मां को पहले माले पर भेज दिया। जब, अनिल की मां पहले मामले पर आईं तो दरवाजा का एक हिस्सा टूटा हुआ था। चोरों ने 2 कमरों में रखी आलमारी से चोरी की थी। अनिल ने पुलिस को बताया था कि चोरों ने 1 लाख नगदी और 10 लाख के गहनों पर हाथ साफ कर दिया था।