logo

रांची में नशे का धंधा : गिरोह के सरगना के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार 

CRIME.jpeg

रांची
रांची पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करनेवाले सरगना समेत 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक बाइक (JH01 DX 4610), 1.56 ग्राम ब्राउन सुगर, 20500 नगद समेत अन्य समान जब्त किये हैं। पुलिस को अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़े होने को जानकारी मिली है। गिरफ्तार आरोपियों में सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के आनंदपुरी निवासी मुकेश राय, विद्यानगर निवासी मुकेश तिर्की और रंजन कुमार सिंह के नाम शामिल हैं। मूलरूप से बिहार के वैशाली जिले के हरशिवनागर के रहनेवाला मुकेश राय सरगना है।

बिहार से आता था ब्राउन सुगर 
मिली खबर के मुताबिक गिरोह बिहार के सासाराम से ब्राउन सुगर मंगवाता था। इसके बाद घूम घूम कर ब्राउन सुगर बेचता था। उसकी एक किराना की दुकान है। उस दुकान में भी बेचता था। अंजान लोगों को मुकेश राय ब्राउन सुगर नहीं बेचता था। पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के विद्यानगर में बड़ा पुल के पास कुछ लोग प्रतिबंधित नशीला पदार्थ का अवैध रूप से खरीद बिक्री कर रहे हैं। छापामारी टीम ने मौके पर पहुंच तीनों को पकड़ा। 

ये चीजें जब्त की गयीं 
मुकेश राय के पास में सिल्वर फ़ाइल में लपेटा हुआ 5 पुड़िया ब्राउन सुगर, मोबाईल और बाइक (JH01 DX 4610), मुकेश तिर्की के पास से सिल्वर फ़ाइल में लपेटा हुआ 10 पुड़िया ब्राउन सुगर एवं 20500 रुपया और रंजन कुमार सिंह के पास से सिल्वर फ़ाइल में लपेटा हुआ 5 पुडिया ब्राउन सुगर बरामद किया गया। इस संबंध में सुखदेवनगर थाना (कांड संख्या 206/24) एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया। मुकेश राय, मुकेश तिर्की ओर रंजन सिंह पहले भी एनडीपीएस मामले में जेल जा चुके हैं। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - drug tradecriminalarrestingranchi