logo

इंडिया गठबंधन में शामिल दल परिवार और पैसे के लिए राजनीति करते हैं: बाबूलाल मरांडी 

bm26.jpeg

द फॉलोअप डेस्क 
चतरा के एनडीए प्रत्याशी कालीचरण सिंह के नामांकन में झारखंड प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी शामिल हुए। जनसभा में अबकी बार 400 बार और फिर एक बार मोदी सरकार के नारे भी लगे। मरांडी ने जनसभा में कहा कि इंडिया गठबंधन में शामिल दल परिवार और पैसे के लिए राजनीति करते है। कहा, इस बार चतरा की जनता को रिकॉर्ड बनाना है। पिछले लोकसभा में जितना वोट एनडीए प्रत्याशी को मिला था, उससे अधिक वोट से इस बार एनडीए प्रत्याशी को विजयी बनाना है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि हमें देश को विकसित भारत बनाना है। समृद्ध भारत बनाना है। यह तब पूरा होगा, जब फिर से प्रधानमंत्री 2024 में भारी बहुमत से जीतेंगे। प्रधानमंत्री मोदी देश के लिए काम कर रहे हैं। 

झारखंड सरकार आदिवासी और दलित विरोधी : नेता प्रतिपक्ष  

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा कि झारखंड सरकार आदिवासियों और दलित विरोधी है। चाहे हेमंत सरकार हो या वर्तमान सरकार, दोनों के कार्यकाल में इन वर्गों के विकास के लिए कोई काम नहीं हुआ। उलटे उनपर अत्याचार बढ़ा है। आदिवासी और दलितों के विकास के लिए मोदी सरकार ने काफी काम किया है। राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने कहा कि पिछड़ी वर्ग के हित के लिए मोदी सरकार आगे आई है। उनके हित के लिए काफी काम की है। इंडिया गठबंधन पिछड़े वर्ग को मिली आरक्षण की सुविधा पर भी डाका डालने का काम कर रही है। उसने साफ कर दिया है कि सत्ता में आने पर इस वर्ग के आरक्षण में कटौती करेगी और इसका लाभ मुसलमान को देगी।

हर पल जनता के लिए खड़ा रहूंगा : कालीचरण सिंह

प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने कहा कि जनता के कारण मुझे टिकट मिला है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वे हर समय हर पल जनता के लिए खड़ा रहेंगे। जनसभा को पांकी विधायक शशि भूषण मेहता ने भी संबोधित किया। मौके पर संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, डॉ प्रदीप वर्मा, सांसद सुनील कुमार सिंह, जिला प्रभारी विनय जयसवाल, जिला अध्यक्ष रामदेव भोक्ता सहित अन्य मौजूद थे।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Babulal marandichatraloksabha electionbjp