logo

गिरिडीह के बगोदर बाजार में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

aag_bogadher.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गिरिडीह के बगोदर बाजार में गुरुवार अहले सुबह अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। इस आगलगी में करीब 10 दुकानें पूरी तरह जलकर राख हो गई। इस घटना में लाखों की संपत्ति के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। आनन-फानन में आग लगने की सूचना दमकल की गाड़ी को दी गई। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। आग कैसे लगी इसकी जानकारी किसी को नहीं है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर विधायक विनोद कुमार सिंह भी घटनास्थल पहुंचे। 


रोड के किनारे स्थित झुग्गी- झोपड़ियों में आग लगी 
घटना को लेकर स्थानीय निवासी नवीन कुमार चौरसिया ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे के करीब आग लगी। धुआं निकलता देख लोग कुछ समझ पाते कि आग ने तुरंत विकराल रूप ले लिया। धू- धूकर आग फैलती गई। घटना की सूचना मिलने पर राज धनवार से फायर बिग्रेड के साथ टीम पहुंची और आग को बुझाया। बगोदर बाजार के जीटी रोड के किनारे स्थित झुग्गी- झोपड़ियों में आग लगी थी। अगलगी की घटना में एक स्टूडियो, एक पान दुकान सह जेनरल स्टोर की दुकान, मीट दुकान, बैग दुकान, सब्जी की दुकान जलने की सूचना है।


विधायक विनोद कुमार सिंह भी घटनास्थल पहुंचे
बताया कि आग और दुकानों को अपनी चपेट में नहीं ले इसके लिए स्थानीय प्रशासन और स्थानीय लोगों की पहल सराहनीय रही। फिलहाल इस अगलगी की घटना में हुए नुकसान का पूरा आकलन नहीं हो पाया है। घटना की सूचना मिलने पर बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने घटना का जायजा लिया। साथ ही घटना पर दुख जताया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Jharkhand newsGridhih newsBagodar market gridhih