logo

बोकारो : पहले बेटी के साथ छेड़खानी की, फिर पति के गाड़ी में हथियार रख फंसाया..पुलिस नहीं कर रही मदद! 

yiiu.jpg

बोकारोः

बोकारो में एक महिला अपने बच्चों के साथ न्याय पाने के लिए दर-दर भटक रही है। रुखसाना परवीन नाम की महिला ने 2लोगों पर आरोप लगाया है कि उसने रंगदारी नहीं दी तो उसकी बेटी के साथ दोनों ने छेड़खानी और पति को भी फंसाया। रुखसाना ने बताया कि 20 मार्च को मखदुमपुर के रहने वाले सादाब खान और साहिल घर में घुसकर रंगदारी की मांग की और बेटी के साथ छेड़छाड़ किया। महिला ने इस बात की जानकारी बालीडीह थाने को दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।


आत्महत्या करने की धमकी 
महिला ने न्याय नहीं मिलने पर 3 बच्चों के साथ जहर खाकर आत्महत्या करने की धमकी पुलिस प्रशासन को दी है। रुखसाना परवीन ने कहा कि मेरे पति असलम खान को केस उठाने की धमकी और रंगदारी नहीं देने पर साजिश के तहत गाड़ी में हथियार रख कर फंसाया है। महिला ने बताया कि बालीडीह पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। रुखसाना परवीन ने बताया कि इन लोगों के द्वारा मेरे पति को फंसाने की धमकी दी गई। 19 अप्रैल को विदेश से किसी व्यक्ति ने पुलिस को मेरे पति के कार में हथियार रखे जाने की सूचना दी। उसके बाद पुलिस के द्वारा घर से चाभी मांग कर ले जाया गया और गाड़ी से हथियार और बम बनाने का सामान बरामद किया गया। 


‘प्रशासन नहीं करता है मदद        
रुखसाना परवीन के अनुसार पिछले दिनों मंजूर अंसारी नाम का व्यक्ति मेरे पति से गाड़ी मांग कर अपनी बेटी को छोड़ने के लिए ले गया था। उसके बाद उस से हथियार बरामद किया गया। महिला ने कहा कि पुलिस हमारी मदद नहीं कर रहा है। रमजान का पाक महीना है और ईद भी आ रहा है। बावजूद इसके हमारे घर में खाने का कुछ नहीं है। अगर पुलिस हमारी मदद नहीं करता है तो हम अपने तीनों बच्चों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर लेंगे। बता दें कि 19 अप्रैल को एक गाड़ी में बम बनाने का सामान, देसी कट्टा और जेएमएम का झंडा बरामद किया गया था।