logo

कल से 6 जुलाई तक झारखंड में आजसू पार्टी का हल्ला बोल, इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगी

AJSU25.jpeg

रांची

आजसू पार्टी कल से यानी 26 जून से 6 जुलाई तक राज्यभर में हल्ला बोल कार्यक्रम करेगी। वहीं 30 जून को हूल दिवस मनाने की घोषणा की गयी है। प्रेस वार्ता में कार्यक्रम की जानकारी देते हुए पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि राज्य के सभी 260 प्रखंडों और 51 नगर इकाइयों में हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन होगा। कार्यक्रम के माध्यम से भ्रष्टाचार, महिला उत्पीड़न, बिजली आपूर्ति में अनियमितता, मनरेगा मजदूरों को मजदूरी न मिलना, पलायन और मानव तस्करी समेत जनमानस को आ रही अन्य समस्याओं के खिलाफ नगर आयुक्त और विकास प्रखंड पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा जाएगा। 

आजसू पार्टी राज्यवासियों की आवाज़ बनेगी
भगत ने बताया कि हल्ला बोल कार्यक्रम के माध्यम से आजसू पार्टी राज्यवासियों की आवाज़ बनेगी। आज सरकारी कार्यलयों में जरूरमंद लोगों का काम नहीं हो रहा है। काम सिर्फ उनका हो रहा है जिनके पास पैसे हैं। गरीबों को अपने छोटे से काम के लिए कई दिनों तक कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ते हैं और वहीं दूसरी ओर जिनके पास पैसे हैं उनका हर काम आसानी से हो जाता है। अबुआ आवास को इन लोगों ने बबुआ आवास बना दिया है। इस अराजक व्यवस्था के खिलाफ हम हल्ला बोल करेंगे। 

30 जून को हूल दिवस 

कहा कि अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ विद्रोह के प्रतीक हूल दिवस पर सभी जिला एवं प्रखंड में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा। अमर शहीद सिदो-कान्हू, चांद-भैरव, फूलो-झानो व अन्य क्रांतिकारी सपूतों को पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। संताल विद्रोह के महानायकों की संघर्ष गाथा पर प्रकाश डालेंगे। प्रेसवार्ता में केंद्रीय महासचिव विजय साहू तथा वरीय नेता नवीन कुमार भी उपस्थित थे। 


 

Tags - AJSU Halla BolHalla Bol Jharkhand News