logo

एक और उत्पाद सिपाही अभ्यर्थी की मौत पर बिफरे अमर बाउरी, कहा- आश्रितों को 50 लाख और एक सरकारी नौकरी दे सरकार

ोसोी31.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
आज सुबह एक और उत्पाद सिपाही की भर्ती दौड़ में शामिल युवा की मौत हो गई। इसे लेकर बीजेपी, झारखंड की महागठबंधन सरकार पर हमलावर है। नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने एक बार फिर इस दौड़ को मौत की दौड़ बताया है। साथ ही उन्होंने अपनी पुरानी मांग को दोहराया है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि उत्पाद सिपाही भर्ती दौड़ में जान गंवाने वाले अभ्यर्थियों के आश्रितों को 50 लाख रुपये और एक सरकारी नौकरी दी जाएा। 


क्या कहा ट्वीट कर 
अमर बाउरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "उत्पाद सिपाही दौड़ : एक और मौत ...हेमंत सरकार के तुगलकी फरमान की बलि एक और युवा चढ़ा :  "मौत की दौड़"। उत्पाद सिपाही के बहाली में भाग ले रहे एक और अभ्यर्थी की मौत हो गई है। मृतक अभ्यर्थी जमशेदपुर के बर्मामाइंस के रहने वाले मुरामुल्ला सूर्या की मौत रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई है। भारतीय जनता पार्टी अपनी मांगों को एक बार पुनः दोहराती है : मृतक के परिजनों को 50 लख रुपए की राशि दी जाए और परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी सरकार दे ! ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को यह भीषण आघात सहने की शक्ति प्रदान करें ! 


भाजपा की सरकार बनी तो मिलेंगे 50 लाख
बता दें कि अब तक दर्जन भर से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। इसे लेकर भाजपा के नेता लगातार वर्तमान सरकार पर हमलावर है। बीते दिनों एक महिला अभ्यर्थी आरती केरकेट्टा की मौत होने पर अमर बाउरी ने उनके परिवार जनों से मुलाकात की थी। और कहा था कि जिस दिन भाजपा की सरकार बनेगी उस दिन अभ्यर्थियों के आश्रितों को 50 लाख मुआवजा और एक सरकारी नौकरी दी जाएगी।