logo

पेड़ से लटकी मिली 18 साल की लड़की की लाश, सुसाइड या साजिश; जांच में जुटी पुलिस

chaibasa5.jpg

 द फॉलोअप टीम, चाईबासा

चाईबासा में 18 वर्षीय युवती का शव पेड़ से लटकता मिला है। मृत युवती की पहचान चाईबासा के नक्सल प्रभावित किरीबुरू स्थित सारंडा के छोटानागरा थानाक्षेत्र अंतर्गत छोटानागरा गांव की ललिता चेरोवा के रूप में की गई। प्रथम दृष्टया पुलिस ने युवती द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने की आशंका जताई है। घटना शुक्रवार तड़के 5 बजे की बताई जाती है। मृत युवती का शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर कुसुम पेड़ के सहारे फंदे से लटका मिला। पुलिस अन्य बिंदुओं से भी जांच में जुटी है। 

परिजनों ने मानसिक विक्षिप्त बताया
बताया जा रहा है कि जब गांव के लोग उक्त जगह की ओर जा रहे थे तब ललिता को फंदे से लटका देख परिजनों को सूचना दी। परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को बताया कि ललिता चेरोवा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। परिजनों ने बताया कि गुरुवार रात को ललिता ने पूरे परिवार के साथ बैठकर भोजन किया था, फिर सोने चली गई। वह कब घर से निकली इसकी जानकारी नहीं है।

परिजनों ने विवाद की बात से इनकार किया
परिजनों ने इस बात से इनकार किया है कि ललिता का किसी के साथ विवाद हुआ था। परिजनों का कहना है कि घर के लोग सो रहे थे तभी ललिता किसी समय घर से निकली और फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस आत्महत्या सहित अन्य बिंदुओं से भी मामले की जांच कर रही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N