logo

झारखंड इंटर लेवल प्रतियोगिता परीक्षा के लिए 11 जुलाई से करें आवेदन

jssc120.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
झारखंड इंटरमीडिएट स्तरीय (कंप्यूटर ज्ञान एवं कंप्यूटर में हिन्दी टंकण अर्हता धारक पद हेतु) संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 के तहत ऑनलाइन आवेदन 11 जुलाई से भरे जाएंगे। जेएसएससी ने इस प्रतियोगिता परीक्षा के तहत आवेदन समर्पित करने की विभिन्न स्तर के लिए पूर्व में तिथि प्रकाशित तिथियों में संशोधन किया है। इसके तहत इस परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन 11 जुलाई से 11 अगस्त तक भरे जाएंगे। परीक्षा शुल्क का भुगतान 13 अगस्त तक होगा। 16 अगस्त तक फोटो एवं हस्ताक्षर अपलोड होगा।

किसी प्रकार की त्रुटि रहने पर 18 से 20 अगस्त तक संशोधन हो सकेगा। बता दें कि आयोग ने पूर्व में इस प्रतियोगिता परीक्षा के आवेदन की विभिन्न तिथियां अक्टूबर-नवंबर 2023 के दौरान घोषित की थी।

इधर, आयोग ने झारखंड मैट्रिक स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 के लिए हुए ऑनलाईन आवेदन में 3,608 आवेदन विभिन्न कारणों से रद्द कर दिए हैं। इनमें से 3,500 आवेदन आवेदकों द्वारा परीक्षा शुल्क का भुगतान नहीं करने की वजह से किया गया।

वहीं 99 अभ्यर्थियों ने परीक्षा शुल्क भुगतान करने के बाद फोटो एवं हस्ताक्षर अपलोड नहीं किया था। नौ अभ्यर्थियों ने एक से अधिक आवेदन किए थे। बताते चलें कि आयोग ने इस परीक्षा के लिए चार जुलाई 2023 से तीन अगस्त 2023 तक आवेदन आमंत्रित किए थे।

Tags - Vacancy Jharkhand Job Employment Jharkhand Vacancy Jharkhand Intermediate Level Competition JSSC Vacancy