logo

रेस्टोरेंट में खाना खाया, शराब पी; पैसे मांगने पर होटल मालिक और स्टाफ को मारी गोली

koderma_murder.jpg

द फॉलोअप डेस्क
कोडरमा जिले के बागीटांड़ के एक होटल में गोलीबारी में 2 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खाना खाने और शराब पीने के बाद बिलिंग के दौरान होटल संचालक और उसके स्टाफ से अपराधियों की बहस हो गई। काफी देर तक तूतू-मैंमें के बाद वो लोग वहां से निकल गए। फिर 2 घंटे बाद वापस आकर गोलीबारी की। गोलीबारी में होटल मालिक और स्टाफ की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले युवक बिहार से है। घटना के बाद सभी युवक फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना से इलाके में दहशत का महौल है।


दो घंटे बाद आकर मारी गोली
दरअसल, बिहार के कुछ युवक शराब पीने के लिए कोडरमा के बागीटांड़ स्थित एक होटल में आए थे। शराब पीने के दौरान होटल मालिक और शराब पी रहे युवकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद शराब पी रहे युवक होटल से चले गए। ठीक दो घंटे बाद वे सभी युवक फिर से होटल पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने होटल मालिक और एक होटल स्टाफ को गोली मारकर वहीं ढेर कर दिया। चार से पांच की संख्या में आए युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद सभी मौके से फरार हो गए। भागने के दौरान युवकों ने अपनी गाड़ी घटनास्थल से 15 किलोमीटर दूर सड़क किनारे खड़ी कर दी और जंगल के रास्ते भाग गए।


नशे में धुत युवकों ने 5 से 6 राउंड फायरिंग की 
स्थानीय लोगों ने बताया कि शराब के नशे में धुत युवकों ने 5 से 6 राउंड फायरिंग की जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल कोडरमा पुलिस मौके पर पहुंच गई है और होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले युवकों की गाड़ी भी डिबोर घाटी से बरामद कर ली है। घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है, स्थानीय लोगों ने रांची-पटना मुख्य मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया है।

Tags - Kodermakoderma newsCrime in Kodermamurder in koderma