logo

शर्मनाक : घर के बाहर टहल रही युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास, मारकर पीड़िता को किया बेहोश

bhagi_hui_ladki7.jpg

बोकारोः  
बोकारो थर्मल थानाक्षेत्र अंतर्गत राजाबाजार में 22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई। इतना ही नहीं, युवती और उसके परिजनों के साथ के साथ मारपीट भी की। दरअसल, युवती अपने घर के बाहर रात को टहल रही थी उसी वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया। जानकारी के मुताबिक पड़ोस का युवक घसीटते हुए लड़की को किनारे ले गया। 

 

बेहोश होने तक की युवती की पिटाई! 
युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म की कोशिश शुरू की, हालांकि वो कामयाब नहीं हो पाया क्योंकि युवती ने जोरदार विरोध किया। विरोध करने पर आरोपी ने लड़की के साथ मारपीट शुरू कर की और तब तक पिटाई की जब तक युवती बेहोश नहीं हो गई। 

पांच लोग के खिलाफ मामला दर्ज 
बताया जा रहा है कि आरोपी ने इसके बाद उसने युवती की मां सहित अन्य स्वजनों की भी पिटाई कर दी। पीड़िता की मां ने बोकारो थर्मल थाने में इसकी शिकायत की और 5 युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पूरे मामले की जांच एसआइ मनोहर मंडल कर रहे हैं। पीड़िता की मां ने आवेदन में बताया कि उनकी बेटी घर के बाहर मंगलवार की रात टहल रही थी। इसी बीच पड़ोस का युवक अकरम आलम उर्फ डब्बू वहां आ गया और बेटी को घसीटते हुए किनारे ले गया। उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। 

अस्पताल में भर्ती करवाया गया 
पीड़िता की मां ने बताया कि वह हो-हल्ला सुनकर बाहर आई तो अकरम समेत उसके परिवार के अन्य पांच लोग भी मारपीट करने लगे। युवती को स्वजन बोकारो थर्मल स्थित डीवीसी अस्पताल ले गए। डॉ. नीतीश कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया।