logo

'घमंडिया गठबंधन' के नाम से एकजुट हुईं भ्रष्ट पार्टियां, सीएम भी शामिल: बाबूलाल

a221.jpeg

पलामू:

पलामू में संकल्प यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि देश की सभी भ्रष्ट पार्टियां घमंडिया गठबंधन के नाम से एकजुट हो गई हैं जिसमें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि देश और राज्य को भ्रष्टाचार के कलंक से आजाद कराने के लिए जनता को पीएम मोदी के साथ एकजुट होना होगा। 

9 वर्षों में 1 लाख करोड़ की अवैध संपत्ति जब्त
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पिछले 9 वर्षों में प्रवर्तन निदेशालय ने 1 लाख करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति जब्त की है। कार्रवाई के डर से ही भ्रष्ट राजनीतिक पार्टियां घमंडिया गठबंधन के नाम से एकजुट हो गई हैं। उन्होंने कहा कि यदि परिवार और पैसे की राजनीति करने वाले साथ आ सकते हैं तो जनता को भी पीएम के साथ एकजुट होना चाहिए। देश से भ्रष्टाचार का कलंक मिटाना होगा। 

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी ने ना खाऊंगा ना खाने दूंगा की नीति पर चलते हुए देशभर में भ्रष्टाचार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई छेड़ी है। 

बीजेपी के आरोपों पर विपक्ष का पलटवार
जहां एक और बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार और विपक्षी पार्टियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया वहीं बुधवार को आप सांसद संजय सिंह के आवास पर शराब घोटाला केस में छापेमारी को लेकर सियासत गरमा गई है। तमाम विपक्षी दलों ने इसे केंद्र के इशारे पर की गई राजनीतिक विद्वेष से भरी कार्रवाई बताया। शिवसेना (उद्धव गुट) नेता संजय राउत ने कहा कि तानाशाही चरम पर है। आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि यह दुखद है लेकिन आश्चर्यजनक नहीं। यह सिलसिला 2024 के चुनाव तक चलेगा। वहीं, बीजेपी ने कहा कि एजेंसियां कार्रवाई के लिए स्वतंत्र हैं।