logo

नियुक्ति वर्ष का वादा खोखला, रघुवर काल की परीक्षाओं का क्रेडिट ले रहे सीएम: बाबूलाल

a142.jpeg

डाल्टनगंज:

डाल्टनगंज में संकल्प सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने बेरोजगारी को लेकर राज्य की हेमंत सोरेन सरकार की आलोचना की। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने रोजगार नहीं तो बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था लेकिन ऐसा नहीं किया गया। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि नियुक्ति वर्ष का दावा भी खोखला साबित हुआ। 

बीजेपी सरकार युवाओं को देगी नौकरी
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भ्रष्ट हेमंत सरकार नियुक्तियों पर मौन है लेकिन युवाओं को निराश होने की जरूरत नहीं है। बीजेपी की सरकार बनते ही अस्पतालों में डॉक्टरों और नर्सों वहीं स्कूलों में शिक्षकों की व्यापक पैमाने पर नियुक्तियां की जाएंगी। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में राज्य सरकार की ओर से जो नियुक्तियां की गई हैं, उनकी परीक्षा रघुवर दास के कार्यकाल में हुई थी लेकिन मुख्यमंत्री युवाओं को दिग्भ्रमित कर पूर्ववर्ती सरकारों के कार्यों का क्रेडिट ले रहे हैं।

 

वर्ष 2000 के बाद पलामू का विकास किया गया
झारखंड बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि वर्ष 2000 से पहले पलामू की स्थित बदतर थी। भूतपूर्व प्रधामनमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में झारखंड राज्य का गठन हुआ तब जाकर गांव-गांव सड़क और पुल-पुलिया पहुंच पाई। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि ना केवल रोजगार बल्कि अन्य विषयों में हेमंत सोरेन सरकार पूर्ववर्ती सरकारों के कामों का क्रेडिट ले रही है। पलामू में 28 करोड़ रुपये की लागत से बनी मेधा डेयरी प्लांट को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इसका शिलान्यास पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया था। सीएम ने इसका भी क्रेडिट लिया।