logo

जानते हैं हेमंत सोरेन, किसी भी दिन जाना पड़ेगा होटवार जेल; पाकुड़ में बोले बाबूलाल

a146.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने शुक्रवार को पाकुड़ में कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समझ चुके हैं कि उनको किसी भी दिन जेल जाना पड़ सकता है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की लोक लुभावन घोषणाओं पर अब कोई भरोसा नहीं करता। जनता उन्हे पिछले 4 वर्षों में पूरी तरह समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन ने चुनाव में झूठा वादा ही नहीं किया बल्कि अपने शपथ के बाद पहले बजट सत्र में दिए गए भाषण से उन्होंने राज्य की जनता और बेरोजगार युवाओं को दिग्भ्रमित किया।

नौकरी मिली और न ही बेरोजगारी भत्ता मिला!
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सदन में युवाओं को नौकरी नही तो बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही जो रिकॉर्ड में दर्ज है लेकिन आज तक एक भी बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन नौकरी देने की बात कर रहे हैं वह सब पूर्ववर्ती रघुवर सरकार की देन है। हेमंत सरकार ने तो एक भी वेकेंसी नही निकाली। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जो नौकरी दी जा रही उसके खिलाफ बेरोजगार युवाओं को सुप्रीम कोर्ट तक का चक्कर लगाने के लिए हेमंत सरकार ने बाध्य कर दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आनन-फानन में घोषणाएं कर रहे हैं । उन्हें पता है कि उनके खिलाफ ईडी की कार्रवाई चल रही है। 5समन उन्हें मिल चुका है और अब कभी भी होटवार जेल जाने की नौबत आ सकती है।

संताल में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे घुसपैठिये
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि देश में अवैध घुसपैठियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार तुष्टिकरण की राजनीति करती है। वही, ऐसे तत्वों को बढ़ावा दे रही है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि संताल परगना के साहिबगंज, पाकुड़ और दुमका सहित अन्य जिलों में डेमोग्राफी बदल गई है। उन्होंने कहा कि इन जिलों को घुसपैठ से बचाने के लिए एनआरसी जरूरी है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि घुसपैठियों का आधार और राशन कार्ड कैसे बन रहा है, इसकी जांच होनी चाहिए। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि बीजेपी सरकार बनते ही विस्तृत जांच होगी।