logo

बाबूलाल ने सीएम हेमंत को दी ED का गवाह बनने की सलाह, पेश नहीं होने पर किया तंज

a211.jpeg

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जमीन घोटाला केस में तीसरे समन पर भी ईडी दफ्तर नहीं गए। मुख्यमंत्री राष्ट्रपति के आमंत्रण पर रात्रिभोज में शामिल होने दिल्ली गए हैं। इस फैसले पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने तंज किया है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन जेल जाने से डर गए हैं। मुख्यमंत्री पर आदिवासी जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि डर की वजह से ही सीएम ईडी के बुलावे पर नहीं गए और कोर्ट से खुद को बचाने की अपील कर रहे हैं।

 

सीएम के आरोपों पर क्या बोले बाबूलाल
चाईबासा में मुख्यमंत्री द्वारा बीजेपी पर साजिशन जेल भेजने के आरोपों पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अब तो वह अपे भाषणों में भी कबूल करते हैं कि जेल जाने वाले हैं। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि दरअसल, गलत करने वालों को पता होता है कि अपराध कितना गंभीर है। उसकी सजा कितनी कठोर हो सकती है। उन्होंने जेल भेजने की साजिश के आरोपों पर कहा कि विपक्ष ऐसा क्यों करेगा। 

रांची जमीन घोटाला केस में होनी है पूछताछ
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि बहुत देर हो गया है। सीएम के लिए यही बेहतर होगा कि वह ईडी के समक्ष जाएं। गलती कबूल करें और सब सच-सच बता दें। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी ने रांची जमीन घोटाला केस में तीसरा समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह नहीं आए। इससे पहले ईडी ने मख्यमंत्री को 14 अगस्त और 24 अगस्त को भी हाजिर होने के लिए कहा था।