logo

कब तक भागेंगे, एक दिन जाना होगा; सीएम हेमंत से जुड़े ED प्रकरण पर बोले बाबूलाल

a163.jpeg

गढ़वा:

संकल्प यात्रा पर निकले बाबूलाल मरांडी राज्य की हेमंत सोरेन सरकार पर हमलावर हैं। गुरुवार को भवनाथपुर में 58वीं संकल्प सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने राज्य सरकार पर अपराध और भ्रष्टाचार को संरक्षण देने का आरोप लगाया। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य में जमीन, बालू, अनाज और पत्थर की लूट हो रही है। विकास का काम ठप पड़ गया है। बाबूलाल मरांडी ने बेरोजगारी और महिला उत्पीड़न के मोर्चे पर भी सरकार की आलोचना की।

 

महागठबंधन ने झारखंडी भावनाओं से खेला!
बाबूलाल मरांडी ने आरोप लगाया कि झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और आरजेडी की तिकड़ी ने झारखंडी जनता की भावनाओं से खिलवाड़ किया। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने सत्ता के लिए झारखंड आंदोलन को बेच दिया। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पिछले 6 महीने में प्रदेश भर में 23 व्यवसायियों की हत्या कर दी गई लेकिन कार्रवाई नगण्य है। उन्होंने एसआईटी गठन की मांग की। 

सीएम को ईडी के समन पर बाबूलाल का तंज
मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अब उनके जेल जाने की बारी है। उन्होंने कहा कि ईडी बार-बार सीएम हेमंत को बुला रही है लेकिन वह भाग रहे हैं। बाबूलाल मरांडी ने तंज किया कि सीएम हेमंत कहते थे कि मैं शिबू सोरेन का बेटा हूं, डरूंगा नहीं लेकिन अब कभी हाईकोर्ट तो कभी सुप्रीम कोर्ट की दौड़ लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कितना भागेंगे। कभी तो जाना होगा। 

भवनाथपुर में तुलसीदामर माइंस चालू कराएंगे!
बाबूलाल मरांडी ने जनसभा में भरोसा दिया कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो भवनाथपुर के तुलसीदामर माइंस को दोबारा चालू कराया जाएगा। इलाके में सिंचाई की सुविधा भी होगी।