logo

'चाहो तो पढ़े-लिखे को गंवार कह दो, कुशासन को बहार कह दो'; रोजगार पर बाबूलाल का CM हेमंत पर शायराना तंज

hemant_babulal_new.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर हमला बोला है। बस इस बार तरीका थोड़ा अलग है। दरअसल बाबूलाल ने शायराना अंदाज में सीएम पर तंज कसा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य में युवाओं के रोजगार को लेकर सीएम को जमकर खरी खोटी सुनाई है। उन्होंने लिखा है कि अभी झारखंड में राज मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का है। वह अगर चाहें तो पढ़े-लिखे को गंवार कह दें, कुशासन को बहार कह दें। 


बाबूलाल ने क्या किया ट्वीट
बाबूलाल ने ट्वीट कर लिखा है कि तुम्हारा राज है अभी यहां पर,तुम चाहो तो अपने कुशासन को बहार कह दो...,डिग्रियां खुब ले ली अब युवाओं ने,तुम चाहो तो पढ़े लिखे को गंवार कह  दो। जनता की सहुलियत भरी जिंदगी में, जो मुसीबत खड़ी की है तुमने, उसे तुम चाहो तो अपनी सरकार कह दो। बाबूलाल ने आगे लिखा है कि हेमंत सोरेन ने झारखंड के हजारों अनुबंधकर्मियों की भावनाओं, उनके सपनों और संवेदनाओं के साथ जो विश्वासघात किया है। वो अक्षम्य है।झारखंड की भोली-भाली गरीब, दलित, आदिवासी जनता को झूठे सपने दिखाकर और झूठे वायदे कर सत्ता हासिल करने वाले हेमंत सोरेन ने जनता के मुद्दे को दूध में पड़ी मक्खी की तरह बाहर निकाल कर फेंक दिया है। आज भ्रष्टाचारियों, दलालों और बिचौलियों से घिरे रहने वाले हेमंत का जनहित के मुद्दों से कोई वास्ता नहीं रहा। सत्ता के घमंड में चूर हेमंत सोरेन शायद भूल चुके हैं कि उन्हें फिर से जनता के समक्ष वोट मांगने जाना है। इस बार जनता वादाखिलाफी का उचित जबाव देगी। 

 


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं बाबूलाल
बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह पोस्ट कर सरकार की किरकिरी करते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने चंपाई सोरेन को सीएम पद से इस्तीफे को लेकर ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने दिशोम गुरु शिबू सोरेन और सीएम हेमंत सोरेन को जमकर सुनाया था। गौरतलब है कि कथित जमीन घोटाला मामले में जेल में बंद हेमंत सोरेन 28 जून को जमानत पर जेल से बाहर आए  थे। जिसके बाद झारखंड की राजनीति में तेजी से बदलाव आए। 3 जुलाई को चंपाई सोरेन ने सीएम पद से इस्तीफा दिया वहीं 4 जुलाई को हेमंत सोरेन ने फिर से सीएम पद की शपथ ली थी। 

Tags - JharkhandJharkhand newsbulal marandiCM hemant sorenBabulal taunts CM hemant