logo

बीडीओ के वाहन पर गिरा बरगद का पेड़, 5 लोग थे सवार; बच गई जान

bdo.jpg

कोडरमा जिले के मरकच्चो प्रखंड में आज बीडीओ-सीओ की सरकारी गाड़ी पर एक बड़ा बरगद का पेड़ गिर गया। दरअसल बीडीओ हुलास महतो और सीओ परमेश्वर कुशवाहा, बीपीओ राकेश रंजन, होमगार्ड जवान राजेंद्र यादव व सरकारी वाहन के ड्राइवर दिनेश कुमार आगामी चुनाव को लेकर बूथ जायजा लेने निकले थे। तभी इनके वाहन पर बरगद का पेड़ गिर गया। इस हादसे में वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं सभी अधिकारी और कर्मचारी बाल बाल बचे।

लोकसभा चुनाव से पहले बूत सत्यापन करने निकले थे अधिकारी

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सभी अधिकारी बूथों का भौतिक सत्यापन करने निकले थे।  ताकी सभी बूथ पर मूलभूत सुविधा हो। इसके अलावा मतदान से पहले सभी कमियों को दुरुस्त कराया जा सके। इसी दौरान जब बीडीओ का वाहन रौशनबागी स्थित बूथ का जायजा लेकर नावाडीह के ओर जा रहा था, तभी रास्ते में बरगद का पेड़ वाहन पर गिर पड़ा।

गांववालों ने बचाई जान

पेड़ गिरने से वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था। ऐसे में गांववालों की मदद से सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। गनीमत रही कि इस घटना में किसी को भी चोट नहीं आई। हालांकि ड्राइवर के बगल में बैठे बीपीओ राकेश रोशन को मामूली खरोच आई है। ग्रामिणों से इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सुचना पाते ही मरकच्चो पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।