logo

झारखंडी युवाओं का सपना बेच रही चंपाई सरकार, JPSC पेपर लीक की CBI जांच हो- बीजेपी

a2412.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता बिनय कुमार सिंह ने कहा कि चंपाई सोरेन सरकार हेमंत सरकार पार्ट-2 साबित हुई है। चंपाई सोरेन सरकार ने भी पूर्ववर्ती हेमन्त सोरेन सरकार की तरह भ्रष्टाचार को आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को युवाओं की तनिक भी चिंता है तो सीएम चंपाई सोरेन सीबीआई जांच की हिम्मत दिखाएं। चंपाई सोरेन ने कहा कि बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार मुक्त परीक्षा की गारंटी होगी।

जेपीएससी परीक्षा में धांधली से युवा परेशान!
बिनय कुमार सिंह ने कहा कि झारखंड की मौजूदा सरकार के कार्यकाल में 2 बार JPSC परीक्षा हुई। 2 वर्ष पूर्व 7-10वीं परीक्षा के एक सेंटर में क्रम से लोग पास हुए, बाद में किसी का ओएमआर शीट नहीं मिला। आज जेपीएससी 11वीं की परीक्षा में चतरा और जामताड़ा जिला में प्रश्न पत्र सील खुला हुआ मिला। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि इससे पूर्व JSSC CGL की परीक्षा में 30-40 लाख में प्रश्न पत्र बिका। ईडी कार्यवाई में भी पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और विनोद सिंह के चैट में इसका खुलासा हुआ। साथ ही कई छात्रों का एडमिट कार्ड भी विनोद सिंह के आवास से मिला। उन्होंने कहा कि विभिन्न राज्यों में ब्लैक लिस्टेड ऐजेंसी से झारखंड में परीक्षा करवाया गया और सभी मे कहीं न कहीं विवादित रहा।

झारखंड में युवाओं का भविष्य बेच रही सरकार
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि वर्तमान सरकार में खान, खनिज, कोयला, पत्थर, बालू, दारू के बेचने के बाद अब राज्य सरकार झारखंड के युवाओं का भविष्य भी बेच रही है। पिछले 4 वर्षों से राज्य के युवा ठगे जा रहे है। प्रतिवर्ष 5 लाख सरकारी नौकरी और बेरोजगारी भत्ता की घोषणा का दावा करने वाले लोगो ने युवाओं के साथ छल किया है। 4 वर्षो में राज्य सरकार न ही स्थानीय नीति और न ही नियोजन नीति बना सकी। जो भी नौकरियां बांटी जा रही है वो पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार की देन है जिसे इस सरकार से बड़े- बड़े महंगे वकील रखकर रद्द कराने का प्रयास कर रहे थे लेकिन, न्यायालय ने छात्रों के हित मे फैसला सुनाया और पूर्ववर्ती हेमंत सोरेन सरकार ने बड़ी-बड़ी होर्डिंग लगाकर अपने सरकार की तारीफ करते हुए नियुक्ति पत्रों बांटा।

झारखंडी युवाओं के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं
जेपीएससी परीक्षा में कथित धांधली को लेकर प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी, झारखंड के युवाओं से अपील करती है कि समय आ गया है कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले भ्रष्ट सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है। बीजेपी ही केंद्र और राज्य में एक मात्र विकल्प है। बीजेपी सरकार में चुन-चुन कर अपराधी एवं भ्रष्टाचारियों को जेल में डाला जाएगा।