logo

बीजेपी ने अपने संकल्पों को पूरा करके दिखाया है– स्थापना दिवस पर अमर बाउरी 

WhatsApp_Image_2024-04-06_at_18_37_37.jpeg

रांची 

पूरे राज्य में आज बीजेपी का स्थापना दिवस मनाया गया। इस दौरान गढ़वा के विश्रामपुर मंडल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने पार्टी का झंडा फहराया। साथ ही कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घर एवं जिला-मंडल पार्टी कार्यालयों में बीजेपी का झंडा लगाया। इस अवसर पर मराण्डी ने कहा कि देशसेवा एवं जनसेवा में सदैव समर्पित, एकात्म मानववाद और अंत्योदय के मंत्र पर अग्रसर रहने की जरूत है। नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने चंदनकियारी स्थित अपने आवास पर बीजेपी का झंडा लगाया।

 


क्या कहा बाउरी ने 
बाउरी ने कहा कि बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जो अपने उद्गम के उदेश्यों को, अपने संकल्पों पर ना सिर्फ़ अडिग है बल्कि उन संकल्पों को सिद्ध करके भी दिखाया है। प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बीजेपी का झंडारोहण कर स्थापना दिवस मनाया। कहा कि सेवा ही समर्पण अंत्योदय व एकात्म मानववाद के ध्येय के अनुरूप चलने वाली विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी है। प्रदेश कार्यालय में स्थापना दिवस पर डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं दीनयाल दिन दयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यापर्ण किया गया। 


मौके पर ये लोग मौजूद थे 
इस अवसर पर दीपक प्रकाश ने पुष्पार्पण करते हुए कहा कि राष्ट्रहित, अंत्योदय व एकात्म मानववाद के ध्येय को लेकर चलने वाली पार्टी की सभी महान विभूतियों को नमन। इनकी निःस्वार्थ सेवा से बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। इस अवसर पर अशोक बड़ाईक, केके गुप्ता, नीरज सिंह,सीमा पासवान, निशि जायसवाल, बलबीर सलूजा, संजय चौधरी, पीयूष सरकार, अमित चरण, बबिता वर्मा, सोनी हेमरोम, सहित कई लोग उपस्थित थे।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

 

 

 

Tags - Foundation DayBJPBABULAL MARANDIAMAR BAURI