logo

BJP नेता अमित ने नयामोड़ फोरलेन सड़क निर्माण को लेकर किया विरोध प्रदर्शन, कहा- भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई यह सड़क

bokaramit.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बोकारो के उकरीद से गरगा पुल भाया नयामोड़ निर्माणाधीन फोरलेन सड़क का निर्माण कर रही कंपनी पर भारी अनियमितता और लापरवाही बरतने का आऱोप लगा है। कंपनी के खिलाफ आज भाजपा नेता, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुमार अमित ने बड़ी संख्या में लोगों के साथ नयामोड़ में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों ने उकरीद से नया मोड़ तक पदयात्रा  भी किया और इस दौरान  पाया कि कंपनी सड़क किनारे लगे अनेकों पेड़ और लोहे के बिजली खम्भों को बिना उखाड़े ही चौड़ीकरण का काम कर रहा है। पेड़ और बिजली के पोल सड़क के बीच में आ गए हैं। सेल के पाइप लाइन के ऊपर से सड़क बना दिया गया है। इस अवसर पर अमित ने कहा कि सड़क निर्माण कंपनी की इस लापरवाही से कभी भी बोकारो में भीषण सड़क दुर्घटना हो सकती है। इस सड़क के एलाइन्मेंट में भी बहुत सारी ख़ामियां है।

उन्होंने कहा कि कंपनी और राज्य सरकार के मिलीभगत से यह कार्य किया जा रहा है। जिसका ख़ामियाज़ा बोकारो की जनता को भुगतना पड़ेगा। इस कंपनी द्वारा विभाग से साठगांठ करके जल्दीबाज़ी में बिल निकासी के लिए नियमों को ताक पर रख कर की जा रही लापरवाही से इस निर्माण में बड़े पैमाने  भ्रष्टाचार की भी पूरी सम्भावना है। आगे उन्होंने कहा कि बोकारो में दिन दहाड़े नियमों को दरकिनार कर मुख्य सड़क के निर्माण में धांधली हो रही है।  इसमें जिला प्रशासन का मूक दर्शक बने रहना संकेत करता है कि इस घटिया निर्माण कम्पनी को राज्य सरकार का संरक्षण मिल रहा है। 


हाईकोर्ट में दायर करेंगे याचिका
विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि इस सरकार के संरक्षण में पूरे झारखंड में लूट मची है। पर हमलोग बोकारो के विकास के आड़ में भष्टाचारियों को उनका ख़ज़ाना भरने नहीं देगें। अमित ने इस विरोध प्रदर्शन के माध्यम से जिला प्रशासन के द्वारा पहल करके इस निर्माण कम्पनी की बिल निकासी पर अविलम्ब रोक लगाते हुए इस अनियमितता की उच्च स्तरीय जाँच की माँग की है। उन्होंने हाईकोर्ट में जनहित याचिका भी दायर करने की बात कही । इस अवसर पर प्रमुख रूप से विनय आनंद भाजपा जिला मीडिया प्रभारी , अतुल सिंह, आलोक कुमार, सचिन सिंह, विशाल गौतम युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष,  लालबाबू नगर महामंत्री, चन्द्रप्रकाश, शैलेश , गोल्डी सिंह, कमल राज, अरविन्द सिंह, राजकुमार, नीरज कुमार,  शिवनाथ रॉय,  कृष्णा कालिंन्दी, कुमार राहुल, अमन अमन सिंह, शशिभूषण सिंह, ओमप्रकाश, कमलराज, शक्ति विक्रम, कुन्दन कालिन्दी, अमित दुबे, दीपक, जन्मजय गोस्वामी, राहुल कुमार, अशोक रंजन, बुद्दू कालिन्दी निर्भय प्रजापति, पियूष पल्लव, सहित कई भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

 हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N