logo

Triple Murder : तीनों महिलाओं का श'व बरामद हुआ, एसआईटी करेगी मामले की जांच 

NAUSAD.jpg

रांचीः 


सोनाहातू में जिन तीन महिलाओं की हत्या कर दी गई थी, उन तीनों महिलाओं का शव बरामद कर लिया गया है। इस मामले की जांच एसआईटी द्वारा की जाएगी। जांच शुरू कर भी दी गई है। इसको लेकर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम  ने कहा कि तीनों महिलाओं का शव बरामद हो गया है। बुंडू एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन हुआ है।


कल ही दो शव मिल गये थे 
बता दें कि नक्सल प्रभावित सोनाहातू थाना क्षेत्र में 3 महिलाओं की हत्या कर दी गई। तीनों पर डायन बिसाही का आरोप लगाकर मारा गया है। महिलाओं की पत्थर से कूचकर हत्या की गई है। पहाड़ी पर हाथियों का झुंड होने की वजह से पुलिस को तीसरे शव को खोजने में परेशानी हो रही थी। गौरतलब है कि रविवार की शाम गांव से ढाई किलोमीटर दूरी पर स्थित पहाड़ी से दो महिला का शव बरामद कर लिया गया था। 

 

बच्चे की मौत हुई थी 
ग्रामीण एसपी ने बताया कि इस मामले में चार ग्रामीणों को हिरासत में लिया गया है। दरअसल एक सप्ताह पहले एक बच्चे की मौत सांप काटने से हुई थी, जिसका झाड़-फूंक किया गया था। जो आरोपी पकड़े गये हैं, उनके द्वारा लाठी डंडे से इन महिलाओं को पीट-पीटकर हत्या किये जाने की आशंका है। उन्होंने कहा कि एसआईटी गठित की गई है और जल्द से जल्द सभी आरोपियों को न्यायालय से सजा दिलाने का प्रयास पुलिस करेगी।