logo

बोकारो की सना परवीन PM मोदी से करेंगी मुलाकात, ये है वजह 

bokaro7.jpg

द फॉलोअप डेस्क, बोकारो 
बोकारो की सना परवीन प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगी। सना परवीन को ऑनलाइ परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन के लिए पीएम के एक कार्यक्रम के लिए चुना गया है। सना रुद्रराम मुख्यमंत्री उत्कृष्ट विद्यालय की छात्रा है। वह अभी कक्षा 9वीं में पढ़ रही है। दरअसल, दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम 'परीक्षा पे चर्चा' का आयोजन किया जाना है। इस कार्यक्रम में सना शामिल होंगी और प्रधानमंत्री से मिलेंगी। 

सना डॉक्टर बनकर गरीबों का मुफ्त इलाज करना सपना 

सना ने बताया कि वह पीएम के कार्यक्रम परीक्षा पे चर्चा में शामिल होने के लिए उत्साहित है। उसने कल्पना भी नहीं की थी वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कभी मिलेंगी। सना ने बताया कि वह गरीब परिवार से संबंध रखती है। उसके पिता इम्तियाज अली एक मैकेनिक हैं। वे गाड़ियां बनाने का काम करते हैं और मां गृहणी है। सना ने बताया कि उसका पूरा परिवार बहुत खुश है। वह आगे चलकर एक डॉक्टर बनना चाहती है। डॉक्टर बनकर गरीब लोगों का मुफ्त इलाज करना चाहती है। 

'परीक्षा पे चर्चा' में पीएम बच्चों को देंगे टिप्स
 
बता दें कि 29 जनवरी को राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान में 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम होना है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लेंगे। वे 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम में चयनित छात्रों से बातचीत करेंगे। सना परवीन भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगी। इस कार्यक्रम में बच्चों को परीक्षा से संबंधित कई अहम जानकारियां दी जाती है। उन्हें परीक्षा के प्रति कई पहलुओं पर जागरूक किया जायेगा। प्रधामंत्री बच्चों को तनाव मुक्त माहौल में सकारात्मक दैनिक से पढ़ाई कर सके इससे जुड़ी जरूरी टिप्स देंगे।