logo

पलामू : निर्विरोध चुने गए मोहम्मद गंज प्रखंड में प्रमुख व उपप्रमुख, जताया आभार

WhatsApp_Image_2022-06-19_at_10_18_14_PM.jpeg

 पलामू:

पलामू जिला के मोहम्मद गंज प्रखंड के अंतर्गत कोल्हुआ सोनबरसा से निर्वाचित पंचायत समिति सदस्या अर्चना देवी एवं पंसा पंचायत से निर्वाचित पंचायत समिति सदस्य नगीना कुमार सिंह को मोहम्मद प्रखंड में विगत 17 जून 2022 को हुसैनाबाद अनुमंडल के अनुमंडल पदाधिकारी एवं मोहम्मद गंज के अंचलाधिकारी की उपस्थिति में मोहम्मद गंज प्रखंड के प्रखंड प्रमुख एवं प्रखंड उप प्रमुख के पदों हेतु निर्वाचन किया गया, जिसमें अर्चना देवी को प्रखंड प्रमुख एवं नगीना कुमार सिंह को प्रखंड उप प्रमुख के रूप में निर्विरोध रूप से चुनाव किया गया  जिससे मोहम्मद गंज प्रखंड के समस्त जनता में खुशी का माहौल है। 

जनता को धन्यवाद दिया

मौके पर नवनिर्वाचित प्रखंड प्रमुख एवं उप प्रमुख ने मोहम्मद गंज प्रखंड के समस्त जनता को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रखंड के हर अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिये हम पूरी तरह से प्रतिबद्ध रहेंगे। साथ ही चुनाव के समय जनता से किये हुए हर वादे को हम प्राथमिकता के तौर पर लेते हुए प्रखंड के अंतर्गत हर पंचायत के विकास के लिए सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को धरातल पर उतारने की पूरी कोशिश करेंगे।

भरष्टाचार मुक्त बनाएंगे

साथ ही मोहम्मद गंज प्रखंड को भरष्टाचार मुक्त व घूसखोरी, दलाली तथा अवैध शराब की बिक्री की प्रथा को समाप्त कर एक शिक्षित एवं मॉडल प्रखंड के रूप लाकर खड़ा करने की पूरी कोशिस करेंगे, इसके लिए हमें मोहम्मद गंज प्रखण्ड के सभी सम्मानित जनता जनार्दन का सहयोग अतिआवश्यक होगा।  मोहम्मद प्रखंड के जनता में इस बात को लेकर काफी खुशी है कि उनका प्रमुख एवं उप प्रमुख समाज के विकास को लेकर काफी सक्रिय एवं लगनशील रहते हैं एवं जनता के हर दुख दर्द में आकर एक साथ खड़ा रहते हैं।