logo

मुख्यमंत्री, मंत्री जब करप्शन में जेल जाने लगे, तो वोट का भी अनादर होता है- सुदेश महतो 

SUDESH4.jpeg

धनबाद/रांची 

आजसू पार्टी अध्यक्ष ने बाघमारा में आयोजित एनडीए की चुनावी बैठक में कहा कि मुख्यमंत्री, मंत्री जब करप्शन में जेल जाने लगे, तो वोट का भी अनादर होता है। कहा, सत्तारूढ़ जेएमएम और कांग्रेस के भ्रष्टाचार ने राज्य की छवि बिगाड़ कर रख दी है। लोकसभा चुनावों में जनता इसका बदला लेगी। साढ़े चार साल में राज्य ने बहुत कुछ खोया है। राज्य की गरिमा और भविष्य संवारना हमारी प्राथमिकता है। उक्त बातें पार्टी अध्यक्ष ने बाघमारा में आयोजित एनडीए की चुनावी बैठक में कही। इस दौरान गिरिडीह संसदीय क्षेत्र से बड़ी जीत दर्ज करने की रणनीति और चुनावी अभियान की समीक्षा की गई। उन्होंने कहा कि चुनावों की तारीख नजदीक है। बीजेपी और आजसू के कार्यकर्ता कंधे से कंधे मिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्पों और मिशन को कामयाब बनाने में काम करें। 

चंद्रप्रकाश चौधरी ने क्या कहा 
बैठक में शामिल गिरिडीह लोकसभा से एनडीए उम्मीदवार सह आजसू पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष चंद्र प्रकाश चौधरी ने कहा कि एनडीए के सभी साथी आपसी समन्वय के साथ चुनावी मैदान में हैं और इस बार यह गठबंधन झारखंड की सभी 14 की 14 सीटों पर जीत दर्ज करने के साथ ही नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देगा। बाघमारा समेत पूरे गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा और हम विकसित गिरिडीह के लक्ष्य के साथ विकसित भारत के लक्ष्य को पूरा करेंगे। 


ढुल्लू महतो ने किया संबोधित 
मौके पर उपस्थित बाघमारा विधायक सह धनबाद लोकसभा उम्मीदवार ढुल्लू महतो ने कहा कि बाघमारा विधानसभा क्षेत्र की जनता गिरिडीह लोकसभा से एनडीए की जीत तय करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी और 25 मई को अपना मत चंद्र प्रकाश चौधरी को देकर  प्रधनमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का काम करेगी।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Sudesh MahatoJMMDHANBADNDAJharkhand News