logo

बोकारो की घटना पर सीएम ने जताया दुःख, कहा- इस विकट घड़ी में साथ हूं

shokcm.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बोकारो थर्मल के पेटरवार प्रखंड के खेतको में हुए हृदय विदारक घटना से पूरे राज्य में मुहर्रम के पर्व में मातम जैसा माहौल हो गया है। जिन लोगों के परिजन करंट की चपेट में आए हैं उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि "बोकारो जिले के खेतको में मुहर्रम जुलूस के दौरान दुर्घटना से 4 लोगों की मृत्यु और 10 लोगों के घायल होने का दुःखद समाचार मिला। परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को दुःख की यह विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे। जिला प्रशासन की देखरेख में घायलों का इलाज चल रहा है। सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।" 


मंत्री बेबी देवी ने की घायलों से मुलाकात
इधर उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग की मंत्री बेबी देवी ने बोकारो जनरल हॉस्पिटल में जाकर घायलों से मुलाकात की है। साथ ही डॉक्टरों को उनके उचित इलाज के निर्देश दिये हैं। 


विधायक अनूप सिंह ने ढांढस बांधा
बेरमो विधायक अनूप सिंह ने भी मृतक के परिजनों को ढांढस बांधा है। उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात की है साथ ही कहा कि "घटनास्थल पेटरवार प्रखंड के खेतको में हुए हृदय विदारक हादसे से स्तब्ध हूं. अपने घर के बच्चों का यह मंजर देख समझ में नहीं आ रहा है कि कौन से शब्दों से इनके परिजनों के दुख को हल्का करूं। ताजिया ले जा रहे लोगों पर बिजली के तार के संपर्क में आने से चार की मृत्यु जबकि दर्जन भर लोग घायल अवस्था में है। इस परस्थिति में हर तरह से मैं आप लोगों के साथ खड़ा हूं।" बता दें कि तजिया जुलूस ले जाते वक्त लोग 11 हजार हाईटेंशन तार की चपेट में आ गये जिससे 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, उनमें से 4 की मौत हो गई। जबकि 7 लोग घायल हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT