logo

सीएम हेमंत सोरेन 23 को खूंटी में 'आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार' कार्यक्रम में होंगे शामिल 

AAPKIYOJNA1.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 23 सितंबर को खूंटी दौरे में रहेंगे। वे वहां 'आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार' कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन खूंटी और सिमडेगा जिले के लिए संयुक्त रूप से किया जाएगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन विभिन्न योजनाओं के लाभुकों को सम्मानित करेंगे और कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा, विभिन्न विभागों के स्टॉल भी लगाए जाएंगे, जहां लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यक्रम को लेकर खूंटी जिला प्रशासन अलर्ट है। सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की जा रही हैं, ताकि कार्यक्रम सफलतापूर्वक आयोजित किया जा सके। इसे लेकर DC लोकेश  मिश्रा की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। इसमें सभी संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए। DC लोकेश मिश्रा ने कहा कि कार्यक्रम की सफलता के लिए समय रहते तैयारियों को पूरा करना आवश्यक है। साथ ही उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर लाभुकों को लाने की व्यवस्था, उनके बैठने की व्यवस्था, पेयजल की व्यवस्था, जलपान की व्यवस्था करने का आदेश दिया है। इस बैठक में मुख्य रूप से उप विकास आयुक्त, परियोजना निदेशक आइटीडीए, सभी विभागों के पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी समेत अन्य संबंधित पदाधिकारी मौजूद रहे। 

जानकारी हो की 23 सितंबर को बीजेपी का भी खूंटी में 'परिवर्तन यात्रा' कार्यक्रम होने वाला है। इसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल होंगे। वे खूंटी के कचहरी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Tags - झारखंड न्यूज मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आपकी योजना आपकी सरकार खूंटी Jharkhand News Chief Minister Hemant Soren Your Plan Your Government Khunti