logo

सियासी हलचल : राज्यसभा उम्मीदवार की घोषणा के बाद कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे पहुंचे रांची, कहा पार्टी को झामुमो से थी उम्मीदें, आज करेंगे विधायक दल की बैठक

aviiii.jpg

रांचीः
झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे आज रांची पहुंचे हैं। आज वो समन्वय समिति और विधायक दल के साथ बैठक करेंगे। जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। हो सकता है अविनाश पांडे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात में वो मौजूदा परिस्थितियों के बारे में उनसे चर्चा कर सकें। बता दें कि सोमवार को जेएमएम ने राज्यसभा उम्मीदवार की घोषणा कर दी, जिसके बाद झारखंड प्रभारी अविनाश पांडेय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिले और इस मुद्दे पर दोनों के बीच लगभग एक घंटे तक चर्चा चली।


कांग्रेसियों में नाराजगी
अविनाश पांडे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस को उम्मीद थी कि गठबंधन में रहते हुए कोई भी निर्णय सर्वसम्मति के साथ लिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिये प्रदेश कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने झामुमो के फैसले को दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान के साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ हुई बैठक का विरोधाभाषी फैसला बताया है। 


तीन दिवसीय दौरे पर 
बता दें कि अविनाश पांडे 3 दिन के लिए झारखंड दौरे पर हैं। 31 मई से लेकर 2 जून तक वह तीन दिवसीय झारखंड दौरे में ही रहेंगे। आज सुबह 8:00 बजे वाह रांची पहुंच गए हैं, इसके बाद 10:30 बजे विधायक दल की बैठक करेंगे।