logo

छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, घायल होने के बावजूद घायल ASI ने ऐसे दबोचा बदमाशों को

jamshedpurcrime.jpg

द फॉलोअप डेस्क, जमशेदपुर 

जमशेदपुर के बरसुडीह में पुलिस की टीम पर अपराधियों ने हमला बोल दिया। दरअसल, गुप्त सुचना के बाद पुलिस की एक टीम बरसुडीह थाना स्थित बारिगोड़ा रेल फाटक के पास छापेमारी करने पहुंची इस दौरान पुलिस बल और अपराधियों के बीच झड़प हो गया। जिसमें कुछ पुलिसकर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गए।

अपराधियों ने किये जानलेवा हमले 

छापेमारी करने गई पुलिस की टीम में सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र शर्मा और सतीश कुमार पांडेय को गंभीर चोटें आई। इसके साथ ही हवलदार राजकुमार भी घायल हो गया, हालांकि हवलदार को मामूली चोट आई। लेकिन हमला के दौरान एसआई सतीश पांडेय को सिर में चोट लगने से उन्हें आनन फानन टीएमसीएच और सुरेंद्र शर्मा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। छापेमारी के दौरान दोनों पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में थे।अपराधियों द्वारा हमला किये जान से पुलिसकर्मी घायल हुए लेकिन बावजूद वे एक अपराधी को पकड़ने में सफल रहे। हालांकि अन्य तीन अपराधी मौका पा कर घटनास्थल से फरार हो गए। पकड़े गए हमलवार के पास से पुलिस ने एक पिस्टल बरामद की।

घटना को लेकर सिटी एसपी ने क्या कहा ? 

घटना की जानकारी पाते ही सिटी एसपी मुकेश कुमार लुणायत और एएसपी सुमित कुमार के साथ परसुडीह थाना प्रभारी राजकुमार वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। वे मामले का जायजा लिया। इसके बाद सभी पुलिस अधिकारी घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस की टीम और अपराधियों के बीच पहले तो बहस हुई। जिसके बाद उनके बीच हाथापाई होने लगी। पुलिस की टीम ने उन्हें धौंस दिखाया जिसके बाद मामला बिगड़ने लगा। देखत ही देखते अपराधियों ने पुलिस बल पर हमला कर दिया, हमले से पुलिसकर्मी घायल हो गए।